बिहार

bihar

Arvind Akela Kallu Marriage : 'शादी के बाद आप फोन नहीं उठाते है', LIVE आए कल्लू तो नाराज फैंस ने दिया ये रिएक्शन

By

Published : Feb 10, 2023, 1:54 PM IST

भोजपुरी कलाकार अरविंद अकेला उर्फ कल्लू की गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री के एक कामयाब सिंगर-एक्टर के रुप में होती है. बनारस में शिवानी पांडेय से शादी के बाद वो अपनी निजी जिंदगी में काफी मसरूफ हो गए. हालांकि इस बीच उन्होंने दो प्रोग्राम किए और उनका एक भोजपुरी होली सॉन्ग भी रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच उन्हें अपने फैंस की भी याद आई और लाइव आकर उन्होंने सभी को धन्यवाद कहा.

Arvind Akela Kallu Marriage
Arvind Akela Kallu Marriage

पटनाः भोजपुरी के हरदिल अजीज कलाकार और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करते हैं, हाल ही में शादी के बाद एक्टर काफी व्यस्त हो गए और उनके चाहने वालों की शिकायत आने लगी की शादी के बाद कल्लू भईया सबको भूल गए हैं. इन सारी शिकायतों को दूर करने के लिए अरविंद अकेला ने अपने इंस्टा पर लाइव आकर दोस्तों और फैंस से ढेर सारी बातें की और उनका शुक्रिया भी अदा किया.

ये भी पढ़ेंःBhojpuri Holi Song: एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के होली गीत 'भऊजी के दिल पिचकरिये पे गील बा' रिलीज

काफी दिनों बाद लाइव आए कल्लूःदरअसल शादी के बाद पहली बार या यूं कहें काफी दिनों बाद अरविंद अकेला कल्लू लाइव आए, जिसके बाद उनके चाहने वालों ने उनसे शिकायतों की झड़ी लगा दी. किसी ने कहा कि 'भईया आप तो अब फोन ही नहीं उठाते' तो किसी ने कहा 'आप बहुत बिजी हो गए हैं'. वहीं एक फैन ने कहा कि 'अपकी पत्नी बहुत अच्छी हैं. हमारे बनारस की ही हैं' कल्लू ने सभी का जवाब दिया और अपने व्यस्त होने की वजह भी बताई. उसके बाद उन्होंने सभी को बहुत ध्न्यवाद भी दिया और कहा कि शादी के लिए बधाई देने और आशीर्वाद देने के लिए आपका सबका शुक्रिया. हमारे गानों को ऐसे ही देखते रहिए और अपना आशीर्वाद बनाए रखिए.

शादी के बाद चर्चा में हैं अरविंद अकेलाः आपको बता दें कि जब से अरविंद अकेला ने शिवानी पांडे से शादी रचाई है, तब से वो काफी चर्चा में हैं. उनके फैंस आए दिन उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. अरविंद अकेला कल्लू का जन्म बिहार के बक्सर में हुआ था. उनके गांव का नाम अहिरौली है. अरविंद एक सभ्य और संपन्न घराने से ताल्लुक रखते हैं. उन्हें बचपन से ही कलाकार बनने का शोक था. साल 2015 में 'दिल भईल दीवाना' से डेब्यू करने के बाद अरविंद अकेला कल्लू के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आने लगे थे. धीरे-धीरे उनके गाने भी सुपर डुपर हिट जाने लगे और उनका नाम टॉप लिस्ट वाले एक्टर में जुड़ता चला गया. आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

तीन करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं कल्लूःअरविंद अकेला कल्लू की नेटवर्थ की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर करीबन तीन करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. वो भोजपुरी सिनेमा में मेकर्स के सामने मुंह मांगी रकम वसूलते हैं. अरविंद अकेला कल्लू अपनी एक फिल्म के लिए करीबन 10 से 20 लाख रुपये चार्ज करते हैं. अरविंद के गाने और फिल्मों का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से होता है, उनकी एक फिल्म आने वाली है 'शादी मुबारक' जिसमें वो फेमस अदाकारा आम्रपाली दुबे के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं हाल ही में रिलीज हुआ उनका होली सॉन्ग 'भऊजी के दिल पिचकरिये पे गील बा' काफी पसंद किया जा रहा है. जिस पर अब तक 19 लाख व्यूज आ चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details