बिहार

bihar

Bhojpuri Latest Song: सिंगर नेहा राज का भोजपुरी गाना 'बेलना' रिलीज, माही की अदाएं लूट रही महफिल

By

Published : May 4, 2023, 5:45 PM IST

सुपर सिंगर नेहा और मशहूर एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का नया गाना 'बेलन' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इसमें माही ने पिंक कलर की साड़ी में बहुत ही सुंदर दिख रही है. गाने को लोकगीत शैली में गाया गया है जो धमाल मचा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में भोजपुर गाना बेलना के रिलीज
पटना में भोजपुर गाना बेलना के रिलीज

पटना: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में गाने आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं. यह भी देखने को मिलता है कि कुछ जोड़ी को दर्शक ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं और भरपूर प्यार दे रहे हैं. ऐसी ही एक जोड़ी हैभोजपुरी की सुपर सिंगर नेहा राज और सुपरहॉट बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की. जिनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. इसी कड़ी में नेहा और माही की जुगलबंदी का बेलना गाना रिलीज हुआ है. इसमें माही ने पिंक कलर की साड़ी में कहर ढा रहीं हैं. गाने को लोकगीत शैली में गाया गया है जो धमाल मचा रही है .

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Latest Song: नेहा के 'पांच सौ के नोट' पर माही की अदाएं चला रही छुरियां

माही की नखरीली अदाएं :गाना 'बेलना' के रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे दर्शक भरपूर प्यार दे रहे हैं. गाने में नेहा की आवाज की जादू दीवानों छा गया है. गाने में माही श्रीवास्तव की नखरीली अदाएं दर्शकों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही है. गाने की बात करें तो माही अपने पति से कहती नजर आ रही हैं कि 'पांच लाख रुपिया लिहला... लिहला बुलेट गड़िया... बन्हवा खोलाई में पापा दिहले भुअरी पड़िया... त सास के कहानवा कवनो करब ना... त दाई, त दाई खोज द बलमुआ बेलना धरब ना... त देहले बानी दहेज़ खटनी करब ना...'

गाने के लेखक पिंकू बाबा हैं:वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत 'बेलना' को सुपरसिंगर नेहा राज ने गाया है. वहीं इस गाने के लेखक पिंकू बाबा हैं. इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है और इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. 'बेलना' का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इसके कोरियोग्राफर अनुज मौर्या और सनी सोनकर हैं, जबकि एडिट पंकज शॉ और डीआई रोहित ने किया है. गाने की अभिनेत्री माही श्रीवास्तव है जिनकी एक बहुचर्चित फिल्म खेसारी लाल यादव के साथ जल्द रिलीज होने जा रही है जिसका नाम है संघर्ष-2.

पिंक साड़ी में कहर ढा रहीं माहीं:इस गाने में माही और उनके को स्टार के बीच की नोकझोंक बेहद ही खास लग रही है. इसमें माही ने पिंक कलर की साड़ी में कहर ढा रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. गाने में उनके एक्सप्रेसशन से भी कमाल के दिख रहा हैं. गाने को लोकगीत शैली में गाया गया है. इसमें दहेज प्रथा पर भी चोट किया गया है. गाने में अभिनेत्री माही अपने पति को बता रहीं है कि वह दहेज देकर के शादी की हैं तो झाड़ू पोछा रोटी बनाना इत्यादि काम वह नहीं करेंगी. इस काम के लिए वह कोई नौकरानी रख लें. गाने में माही अपने पिया से लड़ती नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री गाने में चार चांद लगा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details