बिहार

bihar

Crime In Patna: पटना सिटी में युवती से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 11, 2021, 1:35 PM IST

पटना सिटी के गौरीचक थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती को अकेला पाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया. हालांकि, ग्रामिणों की सहयोग से आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है.

attempted molestation of girl
attempted molestation of girl

पटना: राजधानी के पटना सिटी इलाके के गौरीचक थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ दुष्कर्मका प्रयास ( Attempt To Rape ) किए जाने का एक मामला सामने आया है. लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस ( Patna Police ) के हवाले कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें -भोजपुर: तीन बच्चों की मां के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म

युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास
घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवती अहले सुबह खेत में शौच करने जा रही थी. इसी दौरान एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इसके बाद पीड़िता के हो-हल्ला मचाने पर पास के इलाके के लोग आने लगे. इस दौरान आरोपी युवक लोगों को आता देख भागने लगा. लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें -बेतिया: दवा खरीदने निकली नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी फरार

गौरीचक थाना प्रभारी लालमुनि दुबे ने बताया कि पीड़िता के शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, आरोपी को ग्रामीणों के सहयोग से गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details