बिहार

bihar

पटना: एएसआई की सर्विस पिस्टल हुई थी चोरी, 5 महीने बाद हुआ बरामद

By

Published : Jul 1, 2020, 5:54 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 10:40 PM IST

लगभग 5 महीने बाद पुलिस ने बुद्धा कॉलोनी थाने में पदस्थापित एएसआई का गायब सर्विस पिस्टल और मोबाइल बुधवार को बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

Patna
Patna

पटना:बुद्धा कॉलोनी थाने में पदस्थापित एएसआई का गायब सर्विस पिस्टल और मोबाइल बुधवार को पुलिस ने लगभग 5 महीने बाद बरामद कर लिया. 1 जनवरी को एएसआई मरांडी का एक्सीडेंट पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में हो गया था. एक्सीडेंट के दौरान एएसआई का सर्विस पिस्टल और मोबाइल गायब पाया गया. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

एक्सीडेंट के बाद चुराया मोबाइल और सर्विस पिस्टल
पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी पश्चिमी डी अमरकेश ने बताया कि 1 जनवरी को पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में पदस्थापित एस आई का सर्विस पिस्टल और मोबाइल एक्सीडेंट के दौरान गायब हो गया था. जिसे बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के गोसाई टोला में खटाल चलाने वाले दो लोगों ने एक्सीडेंट के बाद बुद्धा कॉलोनी थाने में पदस्थापित एएसआई का मोबाइल और सर्विस पिस्टल चोरी कर लिया था. इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन्हें पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के गोसाई टोला के खटाल से धर दबोचा है.

देखें रिपोर्ट

खटाल में गाड़ कर रखा सर्विस पिस्टल
गिरफ्तार खटाल संचालक ने बताया है 1 जनवरी को एक्सीडेंट के दौरान उसे सड़क पर गिरा मोबाइल और पिस्टल मिला. जिसे लेकर वह घर चला आया. उसी मोबाइल से उसने इस एक्सीडेंट की जानकारी पाटलिपुत्र थाने को भी कॉल करके दी. फिर सर्विस पिस्टल लेकर भाग गया. गिरफ्तार व्यक्तियों ने सर्विस पिस्टल को खटाल में गाड़ कर रखा था. पुलिस ने पिस्टल के साथ-साथ सात राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

Last Updated :Jul 20, 2020, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details