बिहार

bihar

ASDM ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, सैकड़ों लोगों से वसूला जुर्माना

By

Published : Sep 2, 2020, 7:24 AM IST

जिले के पालीगंज अनुमंडल प्रशासन के एएसडीएम राकेश कुमार द्वारा मंगलवार को पुलिस बल के साथ सड़क पर उतर कर राहगीरों की सघन मास्क चेकिंग की गई.

पटना
पटना

पटना: कोरोना के रोकथाम को लेकर पालीगंज अनुमंडल प्रशासन सख्ती बरत रहा है. आए दिन कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है. जिसको लेकर के एएसडीएम ने मास्क चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान जो लोग बिना मास्क और सैकड़ों लोग सहित दर्जनों वाहनों पर 50-50 रूपये का जुर्माना लगाया गया.

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां.

जानकारी के अनुसार ASDM राकेश कुमार के नेतृत्व में अनुमंडल कार्यालय के समक्ष पटना-औरंगाबाद SH-2 मार्ग पर सघन मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया. जहां बिना मास्क पहने सैकड़ों लोगों सहित जा रहे छोटे-बड़े वाहनों पर 50-50 रुपये के जुर्माना वसूलते हुए मास्क पहनने की सख्त हिदायत दिया. वहीं वाहनों की जांच की सूचना के बाद कुछ समय के लिए मार्ग पर वाहनों की आवाजाही स्थगित हो गया. वहीं वाहन चालक मार्ग पर वाहन खड़ी कर जांच समाप्त होने का इंतजार करते नजर आए.

देखें पूरी रिपोर्ट

लोगों को दी गई चेतावनी
पालीगंज ASDM राकेश कुमार ने बताया कि सरकार के सख्त निर्देश के आलोक में कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना पहली प्राथमिकता है. वहीं बताया कि वाहनों सहित सैकड़ों लोगों से मास्क नहीं पहनने के आरोप में 50-50 रुपए आर्थिक दण्ड के रूप में वसूल कर चेतावनी के साथ छोड़ दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details