बिहार

bihar

Bhojpuri Latest Song: अरविंद अकेला कल्लू का सॉन्ग 'नाच रे पतरकी 3.0' रिलीज, नम्रता मल्ला ने अपनी अदाओं से लगाई आग

By

Published : Jun 1, 2023, 12:20 PM IST

भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का सॉन्ग 'नाच रे पतरकी 3.0' रिलीज हो गया है. रिलीज होने के साथ ही इस सॉन्ग ने दर्शकों के बीच धमाल मचा दिया है. सॉन्ग में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के बोल्ड लुक ने आग लगा दी है. यहां देखें गाने का वीडियो...

भोजपुरी सॉन्ग नाच रे पतरकी
भोजपुरी सॉन्ग नाच रे पतरकी

पटना:भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू इंडस्ट्री के चर्चित गायक और अभिनेता है. कल्लू छोटी उम्र से भोजपुरी में कदम रख के धमाल मचा रहे हैं, एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने के बदौलत भोजपुरी सिनेमा में साख जमाए हुए है. इसी कड़ी में कल्लू का जलवा एक बार फिर से भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में देखने को मिल रहा है. कल्लू का नया गाना 'नाच रे पतरकी 3.0' आज रिलीज हो गया है और रिलीज के साथ ही इस गाने ने धूम मचा दी है. नाच रे पतरकी का यह गाना तीसरा वर्जन है. इससे पहले इसके 2 वर्जन ने भोजपुरी के दर्शकों को नागिन धुन पर खूब नचाया है. सॉन्ग में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने भी अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया है.

पढ़ें-Bhojpuri Holi Song: होली के रंग में रंगे सुपर स्टार अरविंद अकेला, न्यू सॉन्ग 'जीजा तोहर बल्ले बल्ले' हुआ वायरल

नागिन धुन पर नाचे कल्लू: इस गाने में भी कल्लू ने अपनी छाप छोड़ी है जिससे यह सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा है. नागिन थीम पर बने इस गाने का म्यूजिक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ की फिल्म के म्यूजिक से मिलता है. हालांकि यह अपने आप में नायाब और अनोखा है, जिसे कल्लू अपने फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के लिए लेकर आए हैं. गाना नाच रे पतरकी 3.0 के बारे में सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने बताया कि नाच रे पतरकी फ्रेंचाइजी का यह एक और शानदार गाना है जो सभी झूमने पर मजबूर कर देगा. नए प्रयोग और विजन के साथ हमने इस गाने को बनाया है. नागिन धुन का गाना लोगों के द्वारा बेहद पसंद किया जाता रहा है.

नम्रता मल्ला और कल्लू की जोड़ी का धमाल: सॉन्ग में नम्रता मल्ला और कल्लू की जोड़ी बेहद कमाल की लग रही है. सॉन्ग की धुन पर नम्रता के मूव्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. वहीं कल्लू ने कहा है कि मैं भोजपुरी म्यूजिक लवर्स और अपने फैंस से अपील करूंगा कि आप सभी इस गाने को खूब सुने और इसे कामयाब बनाएं. बता दें कि गाना नाच रे पतरकी 3.0 को अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी की खूबसूरत आवाज शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है. यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इसके गीतकार आशुतोष तिवारी और संगीतकार प्रियांशु सिंह है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details