बिहार

bihar

आलोक रंजन ने संभाला पदभार, कहा- काम ऐसा होगा कि बिहार और भारत का नाम पूरे विश्व में होगा रोशन

By

Published : Feb 10, 2021, 3:00 PM IST

Updated : Feb 10, 2021, 3:07 PM IST

नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार हो चुका है और नए मंत्रियों ने अपना पदभार ग्रहण करना भी शुरू कर दिया है. नवनिर्वाचित मंत्री आलोक रंजन ने कला संस्कृति एवं युवा विभाग का पदभार ग्रहण किया. इस दौरान विभाग के प्रधान सचिव, अपर मुख्य सचिव सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे.

पटना
पटना

पटना:कला संस्कृति एवं युवा विभाग का पदभार ग्रहण करने के बाद मंत्री आलोक रंजन ने कहा कि नई जिम्मेदारी मिली है, उसका निर्वहन पूरी निष्ठा से करेंगे. सभी अधिकारियों के साथ बैठक कर विभाग के बारे में विस्तृत जानकारी लेंगे. उसके बाद आगामी कार्य की रणनीति बनाएंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में कला संस्कृति एवं युवा विभाग पहले से ही लगातार कार्य करता रहा है.

आलोक रंजन ने संभाला पदभार

''आने वाले समय में कार्य और तेजी से होगा. काम इतना होगा कि उसे बताने की जरूरत नहीं पड़ेगी. काम इतना होगा की खुद देखने को मिलेगा. कला विश्वविद्यालय की घोषणा हो चुकी उसी तर्ज पर खेल विश्वविद्यालय भी बनाया जाएगा''-आलोक रंजन, मंत्री, कला संस्कृति एवं युवा विभाग

आलोक रंजन ने संभाला पदभार

ये भी पढ़ें-मदन सहनी ने ग्रहण किया पदभार, कहा- कामों में गति लाने का किया जाएगा प्रयास

बिहार सरकार और कला संस्कृति विभाग कलाकारों, खिलाड़ियों के हित के लिए लगातार कार्य कर रही है. आगे भी कई योजनाएं बनाई जाएगी और कलाकारों, खिलाड़ियों को आगे बढ़ाया जाएगा. ताकि बिहार और भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन हो सके.

Last Updated :Feb 10, 2021, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details