बिहार

bihar

पटनाः अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों ने किया हवन, जल्द स्वस्थ होने की मांगी मन्नत

By

Published : Jul 13, 2020, 6:45 AM IST

राजधानी के भूतनाथ रोड स्थित मंदिर में अमिताभ बच्चन के दर्जनों प्रशंसकों ने हवन का आयोजन किया. इसके माध्यम से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई.

पटना
पटना

पटनाः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के बाकी सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की खबर से उसके फैंस काफी मायूस हैं. सभी लोग उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. देश भर में उनके प्रशंसक पूजा-पाठ और हवन कर रहे है. राजधानी पटना में भी महानायक के प्रशंसकों ने उनकी कुशलता के लिए हवन किया.

राजधानी के भूतनाथ रोड स्थित मंदिर में अमिताभ बच्चन के दर्जनों प्रशंसकों ने हवन का आयोजन किया. इसके माध्यम से उनके जल्द स्वस्थ होने की मन्नत मांगी गई. प्रशंसकों ने कहा कि अमिताभ बच्चन सदी के महानायक हैं, देश के अलावा दुनिया में भी उनकी फैन फोलोइंग है. हम लोग हवन के जरिए महानायक के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं.

पेश है रिपोर्ट

लीलावती अस्पताल में चल रहा है इलाज
बता दें कि अमिताभ बच्चन में कोरोना की पुष्टि होने के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के अनुसार उनके स्वास्थ में सुधार हो रहा है. उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. वहीं, बेटा अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनका बेटी आराध्या बच्चन की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details