बिहार

bihar

भाजपा और जदयू में कुछ ठीक नहीं, हम लगातार रख रहे हैं नजर-तारीक अनवर

By

Published : Feb 8, 2021, 7:08 PM IST

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अब भी दोनों पार्टियां अलग-अलग बयान दे रही है. भाजपा कह रही है, सूची भेज दी गई है. सीएम का कहना है सूची नहीं मिली है. इस बारे में कांग्रेस नेता तारीक अनवर ने कहा एनडीए में कुछ ठीक नहीं चल रहा. हमारी नजर है.

तारीक अनवर
तारीक अनवर

पटना: बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जदयू और भाजपा एकमत नहीं दिख रही है. एक ओर जहां भाजपा कोटे के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कई बार बयान दिया है कि भाजपा अपने कोटे के मंत्री का लिस्ट मुख्यमंत्री को सौंप चुकी है. अब जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार की घोषणा हो जाएगी. तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज फिर दोहराया कि लिस्ट नहीं मिली है.

मंत्रिमंडल को लेकर खींचतान की स्थिति
इस खींचतान के बीच कांग्रेस का मानना है कि जदयू और भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं है. अब तक मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाना चाहिए था. सरकार को काम में जुट जाना चाहिए था. लेकिन जिस तरह से जदयू और भाजपा के बीच मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर खींचतान हो रही है, उससे स्पष्ट है कि बिहार के वर्तमान सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

सदाकत आश्रम

ये भी पढ़ें- सांसद निधि में सेंधमारी कांड: महाराष्ट्र से 2 ठग गिरफ्तार, इनके अकाउंट में ट्रांसफर हुई थी रकम

पूरे मामले में है कांग्रेस की नजर
वहीं कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि पूरे मामले पर कांग्रेस नजर बनाए हुए है. बिहार की जनता ने महागठबंधन को विपक्ष में बैठने का अधिकार दिया है. हम विपक्ष की भूमिका बखूबी निभाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details