बिहार

bihar

Bhojpuri News: नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं अक्षरा, गांव की छोरी का लुक हुआ वायरल

By

Published : Apr 10, 2023, 11:50 AM IST

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं. अक्षरा का नया लुक काफी अलग जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. यहां देखें अक्षरा का देसी लुक...

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

पटना: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Bhojpuri Queen Akshara Singh) इन दिनों अपने सिंपल लुक की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अपने फैंस के लिए अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस बार भी अक्षरा ने कुछ रिल्स और फोटो शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट में लिख रहे हैं कि अक्षरा सिंह सिंपल लुक में किलर नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक उनकी आने वाली मूवी के सेट रिवील हुआ है.

पढ़ें-Bhojpuri News: अक्षरा सिंह ने बाथरोब में ढाया कहर, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक पर फिदा हुए फैंस

सूट में अक्षरा ने ढाया कहर:एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ रिल्स और तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो सलवार सूट में नजर आ रही हैं.एक्ट्रेस का ये लुक बेहद सिंपल और खूबसूरत है. फैंस अक्षरा की सादगी को देख कर दीवाने हो गए हैं. अक्षरा ने रील शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "गांव की छोड़ी". इस पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा, 'नाइस मैम सच में गांव शहर से बेहतर है'. दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'लुकिंग सो ब्यूटीफुल.' अक्षरा के इस पोस्ट को 74 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

अक्षरा की आ रही है नई फिल्म:अक्षरा जल्द ही अपनी नई फिल्म "बाबुल कर दे विदा आज तू प्यार से" के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. एक्ट्रेस का लुक काफी सिंपल रखा गया है. अक्षरा हमेशा अपने सेट से रील बना कर शेयर करती रहती हैं. इस फिल्म के निदेशक मंजुल ठाकुर हैं. फिलहाल किसी ओर लीड रोल का खुलासा नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details