बिहार

bihar

कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने लिया कोरोना का टीका, किसानों से की लेने की अपील

By

Published : Mar 9, 2021, 1:50 PM IST

बिहार के कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह आज आइजीआइएमएस में कोरोना का टीका लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम किसानों से भी अपील करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में किसान भी कोरोना का टीका लें.

Agriculture Minister Amrendra Pratap Singh
Agriculture Minister Amrendra Pratap Singh

पटना:तीसरे चरण का कोविड वैक्सीनेशन जारी है. आज इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने कोरोना का टीका लिया. इस दौरान उन्होंने किसानों से भी टीका लेने की अपील की.

यह भी पढ़ें -नीतीश के विधायक बोले- 'हमरा से कोई बड़का... ठोक देंगे'

'हमने कोरोना का टीका लिया है. ये टीका स्वदेशी है और भारत के वैज्ञानिकों ने काफी मेहनत से बनाया है. कोरोना की लड़ाई हमलोग लड़ रहे हैं. हमारे साथ किसान भी इस लड़ाई में साथ हैं. हम किसानों से भी अपील करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में किसान भी कोरोना का टीका लें, ताकि हम इस लड़ाई से जीत सकें.'- अमरेन्द्र प्रताप सिंह, कृषि मंत्री

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें -पटनाः बेऊर जेल उपाधीक्षक संजय कुमार हुए निलंबित

वीवीआईपी लोगों के लिए विशेष व्यवस्था
बता दें कि पटना के आइजीआइएमएस में बुजुर्गों को कोरोना का टीका दिया जा रहा है. इस दौरान कई नेता पूर्व मंत्री भी आकर टीका ले रहे हैं. आज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रामधनी सिंह भी यहां आए और कोरोना का टीका लिया. पटना के इस केंद्र पर वीवीआईपी लोगों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. यही कारण है कि लगातार वीवीआईपी यहां पहुंच कर टीका ले रहे हैं. बिहार में कोरोना टीका लेने वालों का आंकड़ा 10 लाख पार कर चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details