बिहार

bihar

Bihar Journalist Murder :'आपसी रंजिश में हुई पत्रकार विमल यादव की हत्या, SP खुद कर रहे मॉनिटरिंग' -ADG

By

Published : Aug 18, 2023, 7:22 PM IST

अररिया में पत्रकार विमल यादव की हत्या मामले में एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने प्रेसवार्ता कर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि एसपी खुद मामले की जांच कर रहे हैं. यह हत्या आपसी रंजिश का नतीजा है. पुलिस बहुत जल्द इस मामले का खुलासा कर लेगी. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

जेएस गंगवार का बयान

पटना: बिहार के अररिया में पत्रकार की हत्या मामले में एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने जानकारी दी है कि एसपी खुद मामले की जांच कर रहे हैं. बता दें कि आज सुबह-सुबह हुई पत्रकार विमल यादव की हत्या मामले ने सूबे में सियासी भूचाल खड़ा कर के रख दिया है. वहीं इसे पुलिस के लिए खुली चुनौती के तौर पर देखा जा रहा है. यही कारण है कि खुद मुख्यालय एडीजी को इस मामले में की गई कार्रवाई की अबतक की अपडेट देनी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें : Bihar Journalist Murder : बिहार में पत्रकार की हत्या, घर में 4 अपराधी घुसे और जगाकर मार दी गोली

एसपी खुद कर रहे तहकीकात :जेएस गंगवार ने बताया कि अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र में सुबह 5:30 बजे अपराधियों ने पत्रकार विमल कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद अररिया पुलिस अधीक्षक और तमाम अधिकारी वहां पहुंचे. एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलाई गई और अब एसपी खुद मामले की जांच कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि 2019 में विमल यादव के छोटे भाई गब्बू यादव की भी हत्या कर दी गई थी.

"भाई की हत्या मामले में विमल यादव मुख्य गवाह थे. परिजनों की मानें तो उसी आपसी रंजिश में विमल यादव की हत्या की गई है. मामले की लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है और अररिया के पुलिस अधीक्षक खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा".-जेएस गंगवार, एडीजी, मुख्यालय

हत्याकांड बन गया हाईप्रोफाइल मामला : बता दें कि मृतक विमल यादव के भाई गब्बू यादव की हत्या मामले में गवाही चल रही थी. विमल मुख्य गवाह था. अपराधियों ने गवाही नहीं देने की चेतावनी दी थी. इसी क्रम में आज विमल की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह अब एक हाईप्रोफाइल मामला बन चुका है. जिला सहित सूबे के आला पुलिस अफसर की नजर इस घटना पर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details