बिहार

bihar

Bhojpuri Film 2023: कौन है आम्रपाली दुबे के बच्चे का पिता?, कल खुलेगा राज... 24 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म 'दाग एगो लाछन'

By

Published : Feb 23, 2023, 8:29 AM IST

भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे की फिल्म 'दाग एगो लाछन' 24 फरवरी को विभिन्न सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में वो एक बच्चे की मां की भूमिका निभा रही हैं, फिल्म में अभिनेत्री रक्षा गुप्ता भी हैं, जो सेकेंड लीड एक्ट्रेस के रूप में हैं. इस फिल्म में रितेश पांडे अम्रपाली के देवर की भूमिका निभा रहे हैं. जबकि विक्रांत सिंह राजपुत उनके पति बने हैं.

भोजपुरी फिल्म दाग एगो लांछन
भोजपुरी फिल्म दाग एगो लांछन

पटनाःभोजपुरी फिल्म दाग एगो लांछन 24 फरवरी को रिलीज हो जाएगी. इस बात की जानकारी फिल्म की अभिनेत्री आम्रपाली दुबेने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है, जिसमें उन्होंने फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया है, कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'फिल्म 24 फरवरी को बिहार, मुंबई, गुजरात, पंजाब और यूपी में रिलीज होगी'. इस पोस्ट पर उनके चाहने वालों ने कमेंट कर ढेर सारी बधाइयां दी हैं. जो फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़ेंःBhojpuri Latest News: शादी के बाद प्रेगनेंट हुईं आम्रपाली! फिर भी पति विक्रांत क्यों हैं नाराज?

दो भाइयों के बीच प्यार और विवाद की कहानीः आपको बता दें कि यह फिल्म एक फुल रोमांटिक फिल्म है, जो दो भाइयों के बीच प्यार और विवाद को भी दिखाती है. फिल्म में आम्रपाली की स्थिति वैसी ही होती है, जैसे अक्सर समाज में महिलाओं को बच्चा नहीं होने पर होती है. हालांकि बाद में वह गर्भवती भी होती हैं, लेकिन उन्हें कलंक का सामना करना पड़ता है, क्योंकि अम्रपाली के पति विक्रांत सिंह राजपूत पिता बनने में सक्षम नहीं हैं, इस वजह से, हर किसी को देवर रितेश पर संदेह हो जाता है, जो अपनी भाभी को बहुत मानता है. इसके बाद तो परिवार में महाभारत ही शुरू हो जाती है. अब आम्रपाली दुबे अपने उपर लगे इस दाग को कैसे धो पाएंगी, यह कल फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा.

प्रेमन्शु सिंह हैं फिल्म के निर्देशकःआपको बता दें कि 'फिल्म दाग एगो लांछन' का गीत पायरेलाल यादव, अरविंद तिवारी, सत्य सावरकर, विनय निर्मल का है, जबकि इसके निर्देशक प्रेमन्शु सिंह, सह-निर्देशक एमडी मंजर खान हैं. सहायक निर्देशक प्रावेश चौहान, अमलेश, निप्पी श्रीवास्तव हैं और निर्माता निशांत उज्ज्वल हैं. लेखक मनोज कुशवाहा और सिनेमैटोग्राफर मनोज सिंह हैं, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी की है. ये फिल्म रेणू विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details