बिहार

bihar

New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह का न्यू भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग 'अखियां घायल करे' रिलीज, ब्लू साड़ी में दिख रहीं कमाल

By

Published : Jun 4, 2023, 12:51 PM IST

भोजपुरी सॉन्ग अखियां घायल करे

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का न्यू सॉन्ग 'अखियां घायल करे' रिलीज हो गया है. सॉन्ग को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. गाने में अक्षरा साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रिलीज होने के साथ ही सॉन्ग को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यहां देखें इसका वीडियो...

पटना:भोजपुरी सिने जगत में वुमन पावर को रिप्रेजेंट करने वाली सेंसेशनल एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नया गाना अखियां घायल करे आज रिलीज हो गया है. जिसमें वो अपने प्रेमी की अदाओं का बखान कर रही हैं. अक्षरा का यह रोमांटिक गाना उनके फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में अक्षरा की सुरीली आवाज लोगों के दिल तक पहुंच रही है. गाना अखियां घायल करे अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जो रिलीज के बाद से वायरल होना शुरू हो गया है.

पढ़ें-Latest Bhojpuri Song: गर्मी में जलजीरा सॉन्ग लेकर आए राकेश मिश्रा, बढ़ाया भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का पारा

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल: गाना अखियां घायल करे से एक बार फिर से गीतकार मनोज मतलबी और संगीतकार घुंगरू जी के साथ अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचा रही है. इन तीनों ने मिलकर एक से बढ़कर एक गाने बनाए हैं और यह सिलसिला इस गाने के साथ भी जारी रहा है. वहीं इस गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि यह गाना रोमांटिक है और यह यूथ को बेहद पसंद आने वाला है. कलाकार के नाते मैं हर तरह के गाने लेकर आती हूं और लोगों का मनोरंजन करने में विश्वास रखती हूं. अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी म्यूजिक आज तेजी से आगे बढ़ रहा है जिसमें कलाकारों के साथ साथ श्रोताओं का भी योगदान बराबर है.

"यह गाना रोमांटिक है और यह यूथ को बेहद पसंद आने वाला है. कलाकार के नाते मैं हर तरह के गाने लेकर आती हूं और लोगों का मनोरंजन करने में विश्वास रखती हूं. भोजपुरी म्यूजिक आज तेजी से आगे बढ़ रहा है जिसमें कलाकारों के साथ साथ श्रोताओं का भी योगदान बराबर है."-अक्षरा सिंह, भोजपुरी एक्ट्रेस

बैक टू बैक अक्षरा के धमाकेदार सॉन्ग: उन्होंने कहा आगे कहा कि मैं एक से बढ़कर एक गाने और प्रोजेक्ट भोजपुरी की बेहतरीन और ऑडियंस के मनोरंजन के लिए करना चाहती हूं और इस दिशा में अपने फैंस के प्यार और स्नेह से आगे भी बढ़ रही हूं. उसी क्रम में मेरा यह गाना भी है और उम्मीद करती हूं सबों को बेहद पसंद आ रही है और आप सभी इसे खूब बड़ा करें. बता दें कि अक्षरा सिंह के बैक टू बैक धमाकेदार गाने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए प्रभावकारी साबित हो रहे हैं. उनका यह गाना अखियां घायल करें भी लोगों को पसंद आ रहा है और उनके फैंस उनसे पूछ भी रहे हैं कि क्या उन्हें कोई पसंद आ गया है. उनका यह गाना भी रिकॉर्ड की ओर बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details