बिहार

bihar

पटना में 'बंदूकबाज' ने मचायी दहशत, पार्किंग की बात पर विवाद होते ही चला दी गोली

By

Published : Aug 7, 2021, 4:17 AM IST

कंकड़बाग के अशोकनगर 8बी में एक युवक ने गोली चला दी. गाड़ी पार्क करने के विवाद में युवक ने गोली चलाई. बता दें कि गोली चलानेवाला युवक कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा है. पढ़ें रिपोर्ट.

पटना
पटना

पटना: कंकड़बाग (Kankarbagh) थाना क्षेत्र के अशोकनगर रोड नंबर 8बी में एक युवक ने गोली चला दी. गाड़ी पार्क करने के विवाद में फायरिंग हुई. बता दें कि हाल ही में जेल से छूटे एक युवक अजय ने गोली चलायी है. सामने के घर में रहनेवाले लाल बाबू से उसका विवाद हो गया था. धमक बनाए रखने के लिए अजय ने हवाई फायरिंग (Open Firing) की.

यह भी पढ़ें- 'तीन गोली मारा है, पापा बचेंगे तो होगी पढ़ाई नहीं तो...' इतना कहते ही फूट पड़ी बेटियां

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस इस मामले का अनुसंधान शुरू कर चुकी है. हवाई फायरिंग करने वाले अपराधी की खोजबीन तेज कर दी गई है. बता दें कि इन दिनों पटना में गोलीबारी की घटनाएं बढ़ गई हैं.

देखें रिपोर्ट

'कंकड़बाग अशोकनगर 8 बी इलाके में आमने-सामने घर में रहने वाले अजय और लालबाबू चौधरी नाम के व्यक्ति का झगड़ा वर्षों से चल रहा है. हाल के दिनों में ही अजय आपराधिक मामलों में सजा काटकर जेल से छूटा है. शुक्रवार की रात उसने हवाई फायरिंग कर दी. अजय और लालबाबू चौधरी नाम के व्यक्ति में घर के नजदीक गाड़ी लगाने की बात को लेकर बहस हुआ था. कुछ देर बाद इलाके में फायरिंग कर उसने अपनी धमक कायम करनी चाही है.'-रवि कुमार, थानाध्यक्ष, कंकड़बाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details