बिहार

bihar

पटना: पुलिस की मुस्तैदी से अपराधियों के मंसूबों पर फिरा पानी

By

Published : Nov 28, 2020, 10:23 PM IST

पटना पुलिस ने शराब के ठेके पर शराब पीने के बाद आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे पांच अपराधियों की मुखबिरी के बाद घेराबंदी कर ली. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि चार आरोपी भागने में कामयाब हो गए. गिरफ्तार आरोपी के पास से एक देसी कार्बाइन, दो जिंदा कारतूस और एक मिस फायर कारतूस को जब्त किया.

अपराधियों के मंसूबों पर फिरा पानी
अपराधियों के मंसूबों पर फिरा पानी

पटना: राजधानी के ग्रामीण इलाके में पांच अपराधी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की तैयारी में जुटे हुए थे. लेकिन पालीगंज अनुमंडल पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. पटना से सटे दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के पंसुही गांव में अपराधी शराब के ठेके पर शराब पीने के दौरान अपने साथियों के साथ आपराधिक घटना को अंजाम देने में जुटे थे.

एक अपराधी गिरफ्तार, चार फरार
गांव के बाहर शराब की दुकान पर पांच अपराधी शराब पीकर आपराधिक घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे. एसआई अरुण कुमार ने पुलिस बल के साथ शराब ठेके पर पहुंचकर दुकान की घेराबंदी कर ली. लेकिन अपराधियों की जैसे ही पुलिस पर नजर पड़ी सभी अपराधी भागने लगे. पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया जिसके पास से एक देसी कार्बाइन, दो जिंदा कारतूस और एक मिस फायर कारतूस को जब्त कर लिया. वहीं, चार अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गये.

अपराधियों के मंसूबों पर फिरा पानी

'वारदात की योजना बना रहे थे अपराधी'
पालीगंज डीएसपी तनवीर अहमद ने बताया कि दुल्हिन बाजार पुलिस की एक टीम थाना क्षेत्र के पंसुही गांव में पहले के किसी केस में फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने पहुंची थी. इसी बीच सूचना मिली कि गांव में अपराधी वारदात की योजना बना रहे हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस ने पंसुही गांव निवासी मुकेश यादव को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details