बिहार

bihar

टेंकलोरी से कुचलकर बच्चे की मौत, ग्रामीणों ने की चालक की जमकर पिटाई

By

Published : Jun 10, 2020, 8:04 PM IST

Updated : Jun 11, 2020, 3:15 PM IST

बच्चे को रौंद कर फरार हो रहे चालक को वाहन सहित ग्रामीणों ने पकड़ लिया. ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई भी की. हालांकि, पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में लेते हुए वाहन को कब्जे में लिया है. पुलिस ने बच्चे का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया है.

patna
पालीगंज थाना

पटनाः पालीगंज थाना क्षेत्र के धोबिया टोला गांव के पास पटना-औरंगाबाद NH 139 पर सड़क किनारे खेल रहे बच्चे को अनियंत्रित तेज रफ्तार टेंकलोरी ने कुचल दिया. इस घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. टेंकलोरी का ग्रामीणों ने वाहन से पीछा कर पकड़ लिया. ग्रामीणों ने चालक को बंधक बनाते हुए पीट-पीटकर घायल कर दिया. सूचना मिलने ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बंधक बने चालक को हिरासत में ले लिया.

मृतक के चाचा चाचा राज कुमार प्रसाद ने बताया कि बच्चा सड़क किनारे मंदिर के पास खेल रहा था. इसी बीच अचानक टेंकलोरी शिवम को कुचल कर भागने लगा. भाग रहे टेंकलोरी को ग्रामीण पीछा कर पकड़ लिया. वहीं, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने टेंकलोरी को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है. जबकि शव का पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. पालीगंज बीडीओ चिरंजीवी पांडेय ने मृतक के परिजन को बीस हजार का चेक सहायता राशि के रुप में प्रदान किया है.

पेश है रिपोर्ट

चालक से पुलिस कर रही पूछताछ
पालीगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया की टेंकलोरी की चपेट में आने से धोबिया टोला निवासी मनोज साव के तीन वर्षीय पुत्र शिवम मौत हो गई है. जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पहुंच कर टेंकलोरी को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया की चालक से पूछताछ की जा रही है. वहीं, पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर राज कुमार ने बताया की एक बच्चे का शव पोस्टमार्टम कराने के लिए लाया गया. पोस्टमार्टम कर शव को पुलिस के हवाले किया गया है.

Last Updated :Jun 11, 2020, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details