बिहार

bihar

पटना एम्स में कोरोना से 4 लोगों की मौत, 24 नए मरीजों की पुष्टि

By

Published : Nov 23, 2020, 1:51 AM IST

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या अभी भी बढ़ रही है. स्थिति यह है कि हर एक दिन किसी ना किसी जिले में कोरोना से लोगों की मौत हो रही है. रविवार को पटना एम्स में चार मरीजों की मौत हो गई.

पटना एम्स
पटना एम्स

पटना: एम्स में रविवार को 4 लोगों की मौत कोरोना से हो गई. जबकि नए मरीजों में 24 मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. एम्स कोरोना नोडल आफिसर डॉ संजीव कुमार के मुताबिक पटना एम्स में मिठापुर के 75वर्षीय आरपी वर्मा, आशियाना नगर के 83 वर्षीय विघा भुषण सिंह, मसौढ़ी के 54 वर्षीय श्री विघानंद जबकि पाटलिपुत्रा के 59 वर्षीय साधु शरण की मौत कोरोना से हुई है.

पटना एम्स में 24 नए कोरोना मरीज की पुष्टि
वहीं, रविवार को एम्स के आइसोलेशन वार्ड में 24 नये मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. जिसमें पटना, औरंगाबाद, अरवल, सारण, सिवान,मुजफरपुर, भागलपुर,पुर्वी चंपारण, खगड़िया, कटिहार, नालंदा के मरीज शामिल हैं.

एम्स में कोरोना से 4 लोगों की मौत हुई हैं. जबकि 24 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये है. जिन्हें इलाज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. इसके अलावा एम्स में 7 लोगों ने कोरोना को मात दे दिया. जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. एम्स में अभी कुल 161 कोरोना मरीज इलाजरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details