बिहार

bihar

पटना: शराब और चोरी के मामले में 4 अपराधी गिरफ्तार, लूट की बाइक और शराब बरामद

By

Published : Dec 12, 2020, 7:58 PM IST

राजधानी के आलमगंज थाना की पुलिस ने शराब और चोरी मामले में 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपियों के पास से लूट की बाइक और शराब भी बरामद किया है.

patna
patna

पटना:राजधानी में अपराध छमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन चोरी, लूट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. जिसको लेकर पुलिस की ओर से लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में आलमगंज थाना क्षेत्र के शेरशाह रोड इलाके में पुलिस की ओर से वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की स्कूटी के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान अभिमन्यु राज के रुप में हुई है.

गिरफ्तार आरोपी

2 चोरों की हुई गिरफ्तारी
आलमगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गये आरोपी ने बताया कि उसने चोरी की स्कूटी संतोष नाम के युवक से 7 हजार में खरीदा थी. वहीं, एक अन्य मामले में भी एक युवक की गिरफ्तारी हुई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि बजरंगपुरी इलाके के पाटली ग्राम स्थित पवन कुमार के घर में चोरी करते हुए सूरज को गिरफ्तार किया गया है.

बरामद बाइक

2 शराब कारोबारी गिरफ्तार
वहीं, अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आलमगंज थाना की पुलिस ने गोसाई घाट इलाके से एक लीटर शराब और बाइक समेत एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही एक अन्य शराबी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बहरहाल पुलिस ने गिरफ्तार चारों आरोपियों से पूछताछ कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details