बिहार

bihar

पटना: कार की चपेट में आने से बच्ची की मौत पर हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस की जमकर पिटाई

By

Published : May 16, 2020, 7:58 AM IST

सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड के कासिम कॉलोनी में कार की चपेट में आने से एक बच्ची अलीना उर्फ फातिमा गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में फातिमा के पिता मो. शाहिद इलाज के लिए पीएमसीएच लेकर गए. जहां डॉक्टर ने फातिमा को मृत बताया.

3 साल बच्ची की मौत
3 साल बच्ची की मौत

पटना:सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड के कासिम कॉलोनी में अनियंत्रित कार की चपेट में आ जाने से तीन साल की बच्ची की मौत हो गई. वहीं, चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. मौत के बाद परिजन कार को अपने कब्जे में लेकर चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. पुलिस भी दोषी कार चालक की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.

मृतक बच्ची

कार की चपेट में आने से बच्ची की मौत
जानकारी के अनुसार देर रात दरगाह रोड के कासिम कॉलोनी में कार की चपेट में आने से एक बच्ची अलीना उर्फ फातिमा गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में फातिमा के पिता मो. शाहिद इलाज के लिए पीएमसीएच लेकर गए. जहां डॉक्टर ने फातिमा को मृत बताया. बच्ची के मरने की सूचना के बाद दरगाह रोड में लोग आक्रोशित हो गए. वहीं, सुलतानगंज थाने की पुलिस घटनास्थल पर जैसे ही पहुंची आक्रोशित लोगों ने पुलिसकर्मीयो पर ही हमला बोल दिया. हमले के दौरान करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए. करीब चार बजे सुबह तक यह हंगामा चलता रहा. जिसके बाद पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया.

हंगामा करते परिजन

आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग
पटना सिटी एएसपी मनीष कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाकर मामले को शांत करवाया. फातिमा के शव को पुलिस ने पीएमसीएच पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के परिजन गाड़ी चालक की गिरफ्तारी कर कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. सुलतानगंज थाना प्रभारी मोहमद गुलाम सरवर ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी चालक की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details