बिहार

bihar

पटना: STF की बड़ी कार्रवाई, 2 हथियार तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Feb 5, 2021, 12:58 PM IST

पटना में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ ने छापेमारी कर दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों तस्करों की एसटीएफ को कई दिनों से तलाश थी.

2 arms supplier arrested
2 arms supplier arrested

पटना: एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ ने गया जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 2 हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. वहीं, दरभंगा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दरभंगा के स्थित अलंकार ज्वेलर्स डकैती कांड मामले में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के अनुसार, दो हथियार तस्कर की पहचान रेहान आलम और सिकंदर के रुप में हुई है. इन्हें एसटीएफ की विशेष टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों तस्करों को गया जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से पांच पिस्तौल, 10 मैगजीन, 61 हजार 680 रुपये बरामद किया गया है.

पांच पिस्तौल 10 मैगजीन 61 हजार 680 रुपये कैश बरामद

यह भी पढ़ें -बेगूसराय: हत्या, लूट और आर्म्स एक्ट मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

दो अपराधी गिरफ्तार
एसटीएफ द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार, एक्टिव फॉर दरभंगा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दरभंगा के स्थित अलंकार ज्वेलर्स डकैती कांड मामले में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि दिसंबर में अपने साथियों के साथ मिलकर दरभंगा के अलंकार ज्वेलर्स में लूट कांड को अंजाम दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details