बिहार

bihar

Nawada Accident : ममेरे भाई की शादी से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

By

Published : May 9, 2022, 5:47 PM IST

road accident in Nawada
road accident in Nawada ()

नवादा में शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गयी. ममेरे भाई की शादी में गए एक युवक की सड़क हादसे (road accident in Nawada) में मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक का जख्मी हालत में अस्पताल में इलाज जारी है.

नवादा:बिहार केनवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के जियूरी मोड़ (Road accident in Nawada) के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौतहो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसका इलाज जारी है.

पढ़ें-बेगूसराय में तेज रफ्तार से जा रही स्कूल वाहन गड्ढे में पलटी, 10 बच्चे जख्मी

सड़क हादसे में 1 की मौत: जानकारी के अनुसार दोनों युवक बाराती से लौट रहे थे. उसी दौरान जियूरी मोड़ के पास ये हादसा हुआ. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. दोनों युवक आपस में मौसेरा भाई बताए जाते हैं. युवक के ममेरे भाई की शादी थी और अपने नानी घर गोसाई बीघा से बाराती कौवाकोल के मननपुर गया था.

शादी के घर में मातम: बताया जा रहा है कि रजौली थाना क्षेत्र के जोगियामारण गांव निवासी संजय साव के पुत्र विवेक कुमार एवं गोला बड़राजी निवासी पवन साव के पुत्र रोहित कुमार कौवाकोल के मदनपुर गांव से बाइक पर सवार होकर बारात से लौट रहे थे. तभी जियूरी मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार विवेक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि उसका मौसेरा भाई रोहित गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और शादी की खुशी गम में तब्दील हो गई.

पढ़ें-बेतिया: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details