बिहार

bihar

नवादा: संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत, परिजन में कोहराम

By

Published : Nov 8, 2020, 5:24 PM IST

नवादा में संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

nawada
युवक की मौत

नवादा:जिले के अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के गोपालपुर गांव में 35 वर्षीय युवक की संदेहास्पद मौत हो गयी. सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

ग्रामीणों ने दी सूचना
थानाध्यक्ष प्रशिक्षु आइपीएस चन्द्र प्रकाश ने बताया कि गोपालपुर के ग्रामीणों ने अहले सुबह बालेश्वर ठाकुर के पुत्र 35 वर्षीय चन्दन कुमार के संदेहास्पद मौत की सूचना दी. सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

रात में खराब हुई तबीयत
परिजनों के अनुसार मृतक अपनी पत्नी के साथ कमरे में सोया था. देर रात अचानक उसकी तबीयत खराब होने के बाद पत्नी ने घरवालों को जगाया. जब तक लोग कुछ समझ पाते या फिर उसे इलाज के लिए बाहर ले जाते, उसकी मौत हो गयी.

जांच में जुटी पुलिस
परिजनों ने किसी विषैले जंतु के काटने से मौत की संभावना व्यक्त की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाना संभव है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details