बिहार

bihar

नशे में धुत जेठ ने छोटे भाई की पत्नी को छेड़ा.. गलत नीयत से जमीन पर पटका

By

Published : Dec 8, 2022, 5:41 PM IST

नवादा में भैंसुर (जेठ) और (molestation in nawada) भभो के पवित्र रिश्ता को शर्मसार कर दिया. नशे में धुत भैंसुर ने भभो (छोटे भाई की पत्नी) के साथ छेड़खानी करने लगा. मना करने पर उसे जमीन पर पटककर पीटने लगा. जिससे वह जख्मी हो गई. परिजनों के सहयोग से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. थाने में शिकायत की गई है. पुलिस कर रही है छानबीन. पढ़ें पूरी खबर...

नशे में धुत भैंसुर ने भभाे को पकड़कर की छेड़खानी
नशे में धुत भैंसुर ने भभाे को पकड़कर की छेड़खानी

नवादा: बिहार के नवादामें छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. नशे में धुत भैंसुर ने भभो (Younger brother wife molested in Nawada) का हाथ पकड़ कर छेड़खानी करने लगा. विरोध करने पर उसे जमीन पर पटककर मारपीट करने लगा. जिससे वह जख्मी हो गई. परिजनों के सहयोग से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना कादिरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है. इलाज के लिए सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है.

ये भी पढ़ें : नवादा में खेत में काम करने गई महिला की करंट लगने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नशे में झूम रहा था भैंसुर :घटना के संबंध में घायल महिला के पति ने बताया कि मां और पिताजी घर के दरवाजे के पास बैठे थे. तभी मेरी पत्नी मां और पिताजी को बुलाने दरवाजे पर आई. बड़ा भाई वहीं पर शराब के नशे में झूम रहा था. मेरी पत्नी को दरवाजे पर खड़ी देखकर गलत नियत से उसे पकड़ लिया. जमीन पर पटक कर गलत करने का प्रयास किया. मेरी मां और पिताजी मेरी पत्नी को बचाने आए तो मेरी पत्नी के साथ मां पिताजी के साथ भी मारपीट करने लगा.

सदर अस्पताल में भर्ती:मारपीट में पत्नी के साथ पिता और मां को भी चोट लगी है. स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है. इस बावत कादिर गंज थानाध्यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की छानबीन की जा रही है.


ये भी पढ़ें : महिला ने गुलाब का फूल लेने से किया इनकार तो युवक ने लाठी-डंडे से पीटकर किया घायल


"दोनों भाई अलग-अलग घर में रहते हैं. दोनों के बीच किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं है. लेकिन मेरे बड़े भाई संतोष सिंह की मेरी पत्नी पर गलत निगाह है. बराबर मेरा भाई शराब पीकर आता है और मेरी पत्नी पर तंज कसते रहता है."- पति

ABOUT THE AUTHOR

...view details