बिहार

bihar

नवादाः जंगल से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद, धड़ से गायब था सिर

By

Published : Nov 27, 2021, 8:09 PM IST

महिला का टुकड़ों में मिला शव

नवादा में महिला का शव बरामद (woman dead body recovered) हुआ है. जो कई टुकड़ों में बंटा हुआ था. शरीर से सिर भी गायब था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

नवादाःपुलिस ने एक विवाहित महिला का क्षत-विक्षत शव जंगल से बरामद(Woman Dead Body Recovered) किया है. महिला के शव को जानवरों ने नोंच खाया था, जिससे शव टुकड़ों में बंट गया था. पूरा मामला जिले के सिरदला थाना क्षेत्र (Sirdala Police Station Area) का है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंःपटना में एम्बुलेंस चालक ने की दारोगा को कुचलने की कोशिश, जमकर हुई धुनाई

पुलिस ने महिला के शव के पास से उसका मंगलसूत्र, लहटी, चुड़ी, गुलाबी कलर का स्कर्ट (कपड़ा) आदि भी जंगल से बरामद किया. महिला की दर्दनाक तरीके से हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. हत्यारों ने साक्ष्य छुपाने और पहचान खत्म करने के लिए महिला की हत्या के बाद धड़ से सिर को अलग कर कहीं छुपा दिया गया है.

स्थानीय लोगों ने आशंका जताई कि विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर साक्ष्य छुपाने के लिए हत्या की गई है, ताकि कोई भी शव को पहचान न सके. पुलिस के मुताबिक घटना को लगभग तीन-चार दिन पूर्व ही अंजाम दिया गया है. इसके बाद मृत शरीर को लावारिस कुत्तों और जंगली सियार ने नोंच खाया. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. सिरदला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-धनकुबेर अधिकारी के 5 ठिकानों पर एक साथ RAID, नोट गिनते-गिनते थकी निगरानी की टीम

थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने कहा कि शव के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद डीएनए परीक्षण के बाद ही पहचान होगी. तब हत्या की जांच की जाएगी. उन्होंने बताया कि पहचान के लिए कपड़े और अन्य पड़े समान को रखा जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details