बिहार

bihar

Nawada Road Accident : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइकसवार 3 लोगों को रौंदा, पत्नी की मौत.. पति और बेटा घायल

By

Published : Jul 20, 2023, 12:49 PM IST

नवादा में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइकसवार पति पत्नी और बेटे को रौंद दिया. जिससे बाइक पर सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति और बेटा बुरी तरह घायल हो गए. घटना के बाद घर में कोहराम मचा है.

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइकसवार को रौंदा
तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइकसवार को रौंदा

नवादा:बिहार के नवादा जिले के शाहपुर ओपी क्षेत्र के नेपुरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइकसवार महिला की मौत हो गई. जबकि इस घटना में उसका पति और बेटा बुरी तरह जख्मी हो गया, जिन्हें इलाज के लिए पावापुरी रेफर किया गया. मृत महिला की पहचान काशीचक थाना क्षेत्र के डोडा गांव निवासी पवन मिस्त्री की पत्नी चांदनी कुमारी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंःNawada Road Accident: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पति और पुत्र बुरी करह जख्मी:मृतका के परिजन ने बताया कि पवन मिस्त्री और पत्नी चांदनी कुमारी अपने बच्चे को इलाज कराने के लिए बिहारशरीफ जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार बालू लदा ट्रैक्टर ने नेपुरा मोड़ के समीप बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पति और पुत्र बुरी करह जख्मी हो गए. दोनों को इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया गया है.

बालू लोड कर जा रहा था ट्रैक्टर: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. आपको बता दें कि इन दिनों बालू माफियाओं के द्वारा अवैध तरीके से बालू लोड कर तेज रफ्तार में ट्रैक्टर ले जाया जाता है, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है.

बालू का अवैध खनन जारी: अवैध खनन पर रोकथाम को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. पिछले दिनों ही जिले के अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने 8 बालू लदा ट्रैक्टर जब्त किया है, इसके बावजूद भी बालू माफिया अवैध खनन से बाज नहीं आ रहे हैं बालू का अवैध खनन लगातार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details