बिहार

bihar

नवादा में चाचा ने भतीजे को मारी गोली, गंभीर हालत में VIMS पावापुरी रेफर

By

Published : Jul 11, 2022, 2:16 PM IST

नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में चाचा ने भतीजे पर गोली चला (Uncle Shot his nephew In nawada) दी. जिससे भतीजा गंभीर रुप से जख्मी हो गया. गंभीर हालत में उसे पावापुरी रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

चाचा ने भतीजे को मारी गोली
चाचा ने भतीजे को मारी गोली

नवादा: बिहार के नवादा में चाचा ने भतीजा को गोली मारकर घायल (Crime in nawada) कर दिया है. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने गये चाचा ने अपने भतीजे को गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने घायल भतीजे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने विम्स पावापुरी रेफर कर दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें-50 हजार का इनामी नक्सली अपने बेटे के साथ गिरफ्तार, दोनों ने मिलकर की थी मुखिया की हत्या

चाचा ने की भतीजे पर गोलीबारी: मामला रविवार के देर रात का है. भनैर गांव में एक शादी समारोह में चाचा और भतीजा दोनों गये हुए थे. उसी दौरान समय चाचा धीरेंद्र मांझी ने अपने ही भतीजे श्यामदेव मांझी (47 वर्ष) पर गोली चला दी. परिजनों ने सूचना मिलते ही आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे तबतक स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में युवक को भर्ती करा दिया था. वहीं घायल श्यामदेव मांझी ने बताया कि 5 दिन पहले चाचा के खेत में हमारा जानवर चला गया था, जिसके बाद उन्होंने गुस्सा में घर पर आकर मारपीट करने की धमकी दी थी.



ये भी पढ़ें-सुरक्षा एजेंसियों को है इन 5 नक्सलियों की तलाश, इनमें से 3 पर एक करोड़ का इनाम

शादी समारोह में की गई गोलीबारी: घायल युवक ने आगे बताया कि रविवार की रात गांव में शादी समारोह में हम दोनों गये हुए थे. तब हमारे चाचा ने हमारे ऊपर गोली चला दी. उसी स्थान पर गंभीर रूप से घायल होकर गिर गये. स्थानीय लोगों ने अकबरपुर थाना को फोन पर सूचना देने की कोशिश की लेकिन पुलिस थाने में किसी ने फोन उठाना उचित नहीं समझा. जिसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर पावापुरी अस्पताल चले गए. जहां उसका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details