बिहार

bihar

नवादा: 4 लाख रुपये छीनकर भाग रहे दो युवकों को भीड़ ने पकड़ा, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

By

Published : Nov 12, 2020, 8:24 AM IST

स्टेट बैंक से चार लाख रुपये की निकासी कर जा रहे एक व्यक्ति से छिनतई की कोशिश की गई. लेकिन भीड़ ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

two robbers arrested
दो लुटेरे गिरफ्तार

नवादा: जिले में एक बार फिर झपट्टामार गिरोह का आतंक फैल गया है. स्टेट बैंक से बेटी की शादी के लिए चार लाख निकासी कर जा रहे व्यक्ति को झपट्टामार गिरोह के सदस्य ने निशाना बनाया है. हालांकि बाइक सवार झपट्टामार गिरोह को भीड़ ने दौड़ाते हुए पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी.

लुटेरों की हुई पिटाई
राजा बिगहा इंदौर गांव के निवासी विनोद कुमार सिंह अपनी बेटी की शादी के लिए चार लाख रुपये निकाल कर घर जा रहे थे. इसी दौरान पल्सर बाइक पर दो युवक ने झपट्टा मारकर बैग लेकर फरार होने लगे. वहीं सीआरपीएफ के जवान विनोद कुमार सिंह ने युवक को खदेड़कर पकड़ लिया. इसके बाद कुछ लोगों ने पिटाई कर पुलिस को सूचना दी. दोनों गिरफ्तार युवक कटिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले की जानकारी देते हुए नगर थाना के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार हुए दोनों युवक झपट्टामार गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं या नहीं इस मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल दोनों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details