बिहार

bihar

Accident in Nawada: डिवाइडर से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, चालक और खलासी की मौत

By

Published : Jun 15, 2023, 10:47 AM IST

नवादा में सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई है. ट्रक अनियंत्रित होने की वजह से डिवाइडर से टकरा गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए. ट्रक पर लोड सारा सामान सड़क पर बिखर गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

नवादा में सड़क दुर्घटना
नवादा में सड़क दुर्घटना

नवादा: बिहार के नवादा में सड़क दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई है. मामला नगर थाना क्षेत्र के बाइपास के पास का है. जहां अनियंत्रित ट्रक पूरी रफ्तार में डिवाइडर से जा टकराया. टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक के चालक और खलासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है.

पढ़ें-Road Accident In Bhagalpur: बाइक को बचाने के चक्कर में दो ट्रकों में टक्कर, खलासी की मौत

चालक और खलासी की मौत: मृतक की पहचान पटना जिले के फतुहा निवासी हीरा यादव और प्रिंस कुमार के रूप में की गई है. वहीं दूसरे ट्रक के ड्राइवर रविंद्र पासवान ने बताया कि रांची से ट्रक पर लोहा लोड कर पटना जा रहा था. रास्ते में नवादा बुद्धा और बाइपास के पास ट्रक का टायर फटने से वो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिससे चालक और खलासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा है.

"रांची से ट्रक पर लोहा लोड कर पटना जा रहा था. रास्ते में नवादा बुद्धा और बाइपास के पास ट्रक का टायर फटने से वो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिससे चालक और खलासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई."-रविंद्र पासवान, दूसरे ट्रक के ड्राइवर

पूर्व में भी हुई ऐसी घटना: ट्रक में भारी मात्रा में लोहा लदा था, जिसे हटाने के लिए जेसीबी का इस्तेमाल किया जा रहा है. सड़क से जा रहे लोगों को इस वजह से थोड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. बता दें की 2 सप्ताह पूर्व में भी रसूल नगर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में ट्रैक्टर पर सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details