बिहार

bihar

नवादा: सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 2 घायल

By

Published : Aug 28, 2020, 9:57 PM IST

नवादा में एनएच 31 पर न्यू अंसार नगर मोहल्ले के पास ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक की टक्कर नवादा से रजौली की ओर जा रही टैंकलॉरी से हो गयी. जिसमें दो की मौत और दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

nawada
नवादा सड़क हादसा

नवादा: बुंदेलखंड थाना के अंतर्गत न्यूज अंसार नगर मोहल्ले के पास एनएच 31 पर टैंक लॉरी और बाइक में भीषण टक्कर हो गई. इस दौरान दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंचकर स्थानीय प्रशासन ने मृतक के परिजन को सहायता राशि दी.

घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

बाइक की टैंकलॉरी से टक्कर

बताया जा रहा है कि सदर प्रखंड भदौनी पंचायत छोटी दरगाह के मो फिरोज आलम , मो. शोहराव , मो. राजा और मो. सोनू बाइक से अकबरपुर के रजहत से घर वापस लौट रहे थे. तभी न्यू अंसार नगर मोहल्ले के पास ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक की टक्कर नवादा से रजौली की ओर जा रही टैंकलॉरी से हो गयी.

लोगों की भीड़

मृतक के परिजन को 20 हजार का चेक

मौके पर पहुंचे बीडीओ शैलेंद्र कुमार ने मृतक के परिजन को प्रति 20 हजार रुपये का चेक दिया. मुखिया आव्दा प्रवीण ने प्रति 3 हजार रुपये उपलब्ध कराये हैं. बीडीओ ने आपदा प्रबंधन के तहत चार-चार लाख रूपये के साथ इंदिरा आवास उपल्ब्ध कराने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details