बिहार

bihar

नवादा: शराब ठिकानों पर छापेमारी, 31 लीटर महुआ शराब बरामद

By

Published : Nov 3, 2020, 4:23 AM IST

उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक शैलेंद्र कुमार आजाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. इस दौरान गांव स्थित शीशम पेड़ के बगान 31 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया.

शराब ठिकानों पर छापेमारी,
शराब ठिकानों पर छापेमारी,

नवादा: उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद के निर्देश पर उत्पाद विभाग की टीम शराबबंदी कानून को सफल बनाने में जुटी है. अधिकारी और पुलिस जवानों द्वारा शराब धंधेबाजों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. जिस वजह से शराब धंधेबाजों में हड़कंप मचा हुआ है.

ताजा मामला अकबरपुर थाने के नेमदारगंज गांव का है. यहां शनिवार की देर शाम उत्पाद विभाग की टीम ने शराब ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान बारी मात्रा में कच्चा शराब बरामद हुआ. हालांकि, अंधेरा का फायदा उठाते हुए शराब तस्कर भागने में सफल रहे.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक शैलेंद्र कुमार आजाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. मामले की पुष्टी होते ही पुलिस की एक टीम बनाकर नेमदारगंज गांव में छापेमारी की गई. इस दौरान गांव स्थित शीशम पेड़ के बगान 31 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया. हालांकि, शराब तस्कर मौके से भागने में सफल रहे. जिसको गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

छापेमारी टीम में एएसआइ बिनोद कुमार प्रसाद, उत्पाद जवान सुनील कुमार, धर्मेंद्र कुमार, बिनोद कुमार आदि मौजूद रहे. गौरतलब है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी को लागू हुए कई साल बीत चुके हैं. इन बीते सालों में शायद एक भी दिन ऐसा नहीं हो जब पुलिस ने किसी शराब तस्कर को गिरफ्तार नहीं किया हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details