बिहार

bihar

Nawada Road Accident: नवादा में ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र को हाइवा ने रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

By

Published : May 3, 2023, 10:09 PM IST

नवादा के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन तेज रफ्तार की वाहन से कई लोगों की जान जा रही है. बुधवार को तेज रफ्तार हाइवा ने साइकिल से जा रहे छात्र की मौत हो गई जबकि एक छात्रा गंभीर रूप से घायल है. आक्रोशित परिजनों ने सड़क जामकर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. पढ़ें पूरी खबर...

नवादा में  तेज रफ्तार का कहर
नवादा में तेज रफ्तार का कहर

नवादा:बिहार के नवादा में तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आने से छात्र मौके पर ही मौत हो (Hiwa tramples student in Nawada) गई. छात्र ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी तभी बेकाबू हाइवा ने रौंद दिया. ताजा मामला थाना क्षेत्र के वारिसलीगंज-ठेरा पथ पर रसनपुर गांव के पास घटी. जहां साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रहे एक स्कूली छात्र और एक छात्रा को तेज रफ्तार से जा रही हाइवा ने रौंद दिया. छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई.

ये भी पढ़ें : Nawada Road Accident: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

परिजनों ने किया सड़क जाम:मृतक छात्र की पहचान थाना क्षेत्र के ठेरा सराय के ग्रामीण प्रकाश साव के 12 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के रूप में की गई है. जबकि साइकिल पर सवार उसी गांव के स्व प्रमोद ठाकुर की 13 वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जख्मी छात्रा को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए वारिसलीगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी रेफर कर दिया.

चालक हाइव छोड़कर फरार:घटना बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और हाइवा को क्षतिग्रस्त कर दिया.घटना के बाद चालक हाइव छोड़कर फरार हो गया. सड़क जाम की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे पकरीबरावां एसडीपीओ महेश कुमार चौधरी, बीडीओ पंकज कुमार तथा थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने बुझाने का सड़क जाम को हटवाया.

साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रहे थे :बताया जाता है कि मृतक सुमित और जख्मी सोनम एक ही साइकिल से पड़ोस गांव साम्बे ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. तभी चिमनी भट्ठा पर मिट्टी गिराने जा रहे हाइवा ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे सुमित की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि सोनम गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details