बिहार

bihar

नवादा: वाहन जांच के दौरान शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार, दो बाइक जब्त

By

Published : Sep 29, 2020, 7:21 PM IST

नवादा में वाहन जांच के दौरान पुलिस ने शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने दो बाइक भी जब्त किया है.

nawada
शराब के साथ कारोबारी गिफ्तार

नवादा:वाहन जांच के क्रम में महुआ निर्मित 32 लीटर देशी शराब और दो बाइक ग्लैमर और होन्डा के साथ दो कारोबारी को अकबरपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

क्या कहते हैं थाना अध्यक्ष
थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि मंगलवार सुबह थाना मोड़ पर अवर निरीक्षक अजय कुमार ने वाहन जांच के क्रम में एक होंडा बाइक से ले जा रहे महुआ से निर्मित 8 लीटर शराब के साथ करम निवासी ब्रह्मदेव राम के पुत्र मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

चोरी के बाइक के साथ गिफ्तार
कारोबारी ने बाइक छोड़कर भागने का प्रयास किया. लेकिन जवानों ने खदेड़ कर उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं फतेहपुर निवासी कृष्ण राजबंशी के बेटे को चोरी के बाइक के साथ गिफ्तार किया गया है.

24 लीटर शराब बरामद
अकबरपुर चौक पर साइकिल से ले जा रहे महुआ से निर्मित 24 लीटर शराब के साथ कारोबारी संजय मांझी पिता कृष्ण देव मांझी छोटकी अम्मा निवासी को गिरफ्तार किया गया है. दोनों शराब कारोबारी को मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details