बिहार

bihar

नवादा: मतगणना को लेकर पुलिस पदाधिकारियों की बैठक, विजय जुलूस पर पाबंदी की घोषणा

By

Published : Nov 6, 2020, 11:35 AM IST

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में मतगणना को लेकर कई निर्देश जारी किया गया. इस दौरान अधिकारियों ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के माध्यम से किसी भी प्रकार का विजय जुलूस नहीं निकाला जाना है.

sdpo issued instructions regarding counting of votes
मतगणना को लेकर निर्देश जारी करते एसडीपीओ

नवादा: पकरीबरावां में गुरुवार को एसडीपीओ कार्यालय में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी की अध्यक्षता में अनुमंडल स्तरीय थानाध्यक्षों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने सभी थानाध्यक्षों को 10 नवंबर को होने वाले मतगणना कार्य को लेकर निर्देश जारी किया.

विजय जुलूस निकालने पर पाबंदी
इस दौरान अधिकारियों ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के माध्यम से किसी भी प्रकार का विजय जुलूस नहीं निकाला जाना है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हार और जीत के निर्णय के बाद किसी भी पार्टी कार्यकर्ताओं के विरुद्ध कमेंट बाजी नहीं की जानी है. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अपने-अपने क्षेत्रों में थानाध्यक्ष शराब माफिया के विरुद्ध अभियान चलाकर शराब माफिया की गिरफ्तारी करें.

थानाध्यक्षों को दिया गया निर्देश
इस दौरान उन्होंने लंबित कांडों के निष्पादन के लिए थानाध्यक्ष को निर्देश जारी किया. एसडीपीओ ने बताया कि थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि अपराध और अपराधी पर विशेष नजर रखें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं ज्यादा घटित होगी वैसे थानाध्यक्षों पर कार्रवाई तय है. इस अवसर पर पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर संजीव कुमार, पकरीबरावां थानाध्यक्ष सरफराज इमाम, शाहपुर से राजेश कुमार, वारिसलीगंज से पवन कुमार, काशीचक से राजकुमार, धमाल ओपी से नीरज कुमार, कौवाकोल से मनोज कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details