बिहार

bihar

नवादा: पीएचसी प्रशासन की लापरवाही से युवक की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

By

Published : Mar 29, 2022, 11:23 AM IST

नवादा जिले में सड़क दुर्घटना हुई. टेंपो और ट्रैक्टर के टक्कर में टेंपो चालक समेत पांच घायल हुए.चिकित्सकों की बड़ी लापरवाही से ड्राइवर की मौत पढ़े पूरी खबर..

primaryhealth cente
प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कुव्यवस्था

नवादा: बिहार के नवादा जिले के उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर (Road Accident In Nawada) जारी है. आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की जानें जा रही हैं. ताजा मामला जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के एसएच-70 स्थित परना डाबर मोड़ का है. यहां ऑटो और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर (Collision Between Tempo And Tractor) हो गई. ऑटो में सवार सभी यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़े-बेगूसराय: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक और स्टाफ की बड़ी लापरवाही सामने आयी. इसके कारण ऑटो चालक की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. वहीं ऑटो चालक की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. लोगों का कहना था कि लापरवाही की वजह से उनके मरीज की मौत हुई है. एक अन्य महिला एवं ड़ेढ साल का बच्चा इलाज के इंतजार में बेड पर पड़ा रहा.

अस्पताल पहुंचे एसडीओ- अस्पताल में परिजनों एवं ग्रामीणों को शांत कराने के लिए जिले के एसडीओ पहुंचे. रजौली एसडीओ आदित्य कुमार पीयूष ने मामले की जानकारी ली. उसके बाद परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा देकर शांत करवाया. वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि इस घटना के बाद मौके से ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. हालांकि पुलिस ट्रैक्टर चालक को पकड़ने के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े - खगड़िया में तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर, मासूम की मौत.. 6 लोग गंभीर रूप से घायल

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें-ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details