बिहार

bihar

नवादा: SP कोठी और पुलिस लाइन के बाद टाउन थाना में मिला कोरोना संक्रमित, पुलिसकर्मी भयभीत

By

Published : Jul 22, 2020, 9:53 PM IST

नगर थाना में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद से पुलिसकर्मी डरे हुए हैं. पुलिस कर्मियों का कहना है कि थाने में रिपोर्ट लिखवाने के लिए आने वाले लोगों को भी खतरा है. वहीं, अब तक जिले में 837 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

Policemen fearful after identification of corona infected patient at Town police station in Nawada
नगर थाना, नवादा

नवादा:जिले में कोरोना संक्रमण का प्रभाव बढ़ रहा है. शहर के कई मोहल्लों से कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद अब एसपी आवास और पुलिस लाइन में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. अब तक नगर थाना के 6-7 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और कुछ की रिपोर्ट अभी आनी बांकी है.

नगर थाना के पुलिस कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद से थाने में हड़कंप मचा हुआ है. वहां काम करने वाले पुलिसकर्मी भयभीत हैं. पुलिस कर्मियों का कहना है कि थाने में रिपोर्ट लिखवाने के लिए आने वालों को भी खतरा है. क्योंकि जिस तरह से पॉजिटिव केस मिल रहे हैं. उसमें पता लगाना मुश्किल है कि कौन पॉजिटिव है और कौन नहीं है.

लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील
बता दें कि जिले में अब तक 837 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हो चुकी है. जिसमें करीब 2 दर्जन से अधिक एसपी कोठी, पुलिस लाइन और टाउन थाना को मिलाकर मरीज हैं. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details