बिहार

bihar

नवादा: एक करोड़ रुपए से अधिक की शराब बरामद

By

Published : Apr 16, 2021, 2:58 PM IST

नवादा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने करीब एक करोड़ रुपये अधिक मूल्य की शराब की बरामदगी की है. झारखंड के कोडरमा जिला के बासोडीह के रास्ते शराब की इस बड़ी खेप को लाया जा रहा था. वाहन जांच के दौरान गोविंदपुर चौक पर पुलिस ने इसे पकड़ा.

पुलिस ने एक करोड़ रुपए से अधिक का शराब किया बरामद
पुलिस ने एक करोड़ रुपए से अधिक का शराब किया बरामद

नवादा:राज्य सरकारकी लाख कोशिशों के बावजूद बिहार में शराब की तस्करी लागातार हो रही है. जिले के गोविंदपुर थाना में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने करीब एक करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की शराब कीबरामदगी की है. विदेशी शराब की इस बड़ी खेप को झारखंड के कोडरमा जिला के बासोडीह के रास्ते से 14 चक्का ट्रक से लाया जा रहा था. वाहन जांच के दौरान गोविंदपुर चौक पर पुलिस ने इसे जब्त किया.

वाहन जांच के दौरान हुई बरामदगी
थानाध्यक्ष डॉ. नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एएसआइ रामाशंकर दुबे अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वाहन जांच कर रहे थे. इसी दौरान ट्रक को जब्त किया गया. मौके से ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया. ट्रक चालक बजरंगी यादव गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना इलाके के खोरियाडीह गांव का निवासी बताया गया है.उससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-कटिहार: अवैध विदेशी शराब के साथ शराब तस्कर गिरफ्तार

शराब के कार्टन पर रखा सीमेंट की ईंट
एसचओ डॉ. नरेंद्र प्रसाद के अनुसार जब्त विदेशी शराब की कीमत करोड़ों रुपये है. झांसा देने के लिए शराब के कार्टन के ऊपर एक परत सीमेंट की ईंट को रखा दिया गया था. करीब 700 कार्टन शराब बरामद करने में सफलता मिली है.

जहरीली शराब पीने से हुई थी 15 लोगों की मौत
गौरतलब है कि नवादा में पिछले दिनों होली पर जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद जिला प्रशासन को काफी फजीहत उठाना पड़ी थी. अब जिला प्रशासन शराब तस्करी को लेकर एक्शन मोड में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details