बिहार

bihar

अपराधी पिस्टल का भय दिखाकर प्रोफेसर से मांग रहा था रंगदारी, लोगों ने पकड़कर होश किया ठिकाने

By

Published : Oct 12, 2021, 12:32 PM IST

नवादा में पिस्टल दिखाकर रंगदारी मांग रहे एक अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया. जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पढ़ें पूरी खबर.

नवादा अपराधी गिरफ्तार
नवादा अपराधी गिरफ्तार

नवादा:बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराधी बिना किसी भय के वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के अति व्यस्ततम इलाका स्टेशन रोड का है. जहां एक अपराधी ने मॉर्निंग वॉक के लिये निकल रहे एक प्रोफेसर को पिस्टल का भय दिखाकर दो लाख रुपये रंगदारी मांग रहा था. इसी दौरान आसपास के लोगों ने पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें:गया में नंदन कानन एक्सप्रेस से 46.5kg चांदी बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि स्टेशन रोड निवासी प्रोफेसर संजीव कुमार सुबह में मॉर्निंग वॉक के लिये घर से निकल रहे थे. इसी दौरान हथियार से लैश अपराधी उनके घर के दरवाजे पर पहुंचकर उनसे दो लाख रुपये रंगदारी की मांग करने लगा. विरोध करने पर अपराधी प्रोफेसर के साथ मारपीट करने लगा. जिसके बाद शोर शराब होने पर वह हथियार लहराते हुए भागने लगा.

इसी दौरान आसपास के लोगों ने अपराधियों को दबोच लिया. जिसके बाद इसकी सूचना नगर थाने को दी गयी. सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची. जहां लोगों ने बदमाशों को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने अपराधी के पास से दो पिस्टल बरामद किया है. फिलहाल नगर थाने में पीड़ित संजीव कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:बिहार के गोलगप्पे वाले की हत्या करने वाला आतंकवादी मुठभेड़ में ढेर

नोट- अगर आप भी कहीं इस तरह की वारदात होते देखते हैं तो इसकी सूचना पुलिस के नंबर100 या 18603456999 पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details