बिहार

bihar

नवादा: ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, वृद्धा की मौत

By

Published : Aug 17, 2020, 10:30 PM IST

जिले में फरहा गांव के पास अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें एक वृद्धा की मौत हो गई. वहीं, बाइक सावर गंभीर रूप से घायल हो गया है.

सड़क दुर्घटना
सड़क दुर्घटना

नवादा: जिले के NH-31 पर अकबरपुर थाना क्षेत्र के फरहा गांव के पास अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस क्रम में घटना स्थल पर ही बाइक सवार वृद्धा की मौत हो गई. वहीं चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना पर मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों के मदद से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जानकारी लेते शव कब्जे में लिया.

ट्रक की टक्कर से वृद्धा की मौत
बताया जाता है कि दीरी गांव के इन्द्रदेव सिंह की 61 वर्षीय पत्नी कमला देवी गांव के ही इन्द्रदेव सिंह के पुत्र विकास कुमार के बाइक से नवादा से वापस घर लौट रही थी. वहीं फराह गांव के पास में अज्ञात ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी और रौंदते हुए फरार हो गया. जिससे वृद्धा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया है. वहीं बाइक को पुलिस ने जब्त कर जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने कहा मामले की विभागीय कार्रवाई किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details