बिहार

bihar

Nawada Road Accident: अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई, इलाज के दौरान बाइकसवार की मौत

By

Published : Jul 18, 2023, 2:18 PM IST

नवादा में एक बार फिर तेज रफ्तार के कारण एक बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में मातम छाया है.

Nawada Road Accident
Nawada Road Accident

नवादाःबिहार केनवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के कुमरुआ गांव में एक अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे बाइकसवार व्यक्ति बुरी तरह घायलहो गया. स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःNawada Road Accident: ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत.. महिला घायल

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शवः मृत व्यक्ति की पहचान रजौली निवासी कृष्णा साहू के पुत्र सरवन साहू के रूप में की गई है वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

शादी में खाना बनाकर लौट रहे थे सरवन: मृतक के परिजन संजय कुमार ने बताया कि सरवन साहू किसी शादी समारोह में खाना बनाकर वापस घर अपने बाइक से लौट रहे थे, तभी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर में टकरा गई. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए, बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

"सरवन साहू किसी शादी समारोह में खाना बनाते थे, बीती रात भी वो किसी शादी में खाना बनाकर लौट रहे थे, तभी उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई और वो घायल हो गए. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई"-संजय कुमार, परिजन

तेज रफ्तार का कहर जारीःआपको बता दें कि नवादा में आए दिन तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. रोजाना हादसे में किसी ना किसी मौत हो रही है. सड़क सुरक्षा अभियान का भी लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता. कई बार यातायात नियमों की अंदेखी करने से भी लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details