बिहार

bihar

नवादा में आग तापने के दौरान बुजुर्ग महिला झुलसी, इलाज के दौरान मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 18, 2024, 10:35 AM IST

Updated : Jan 18, 2024, 10:54 AM IST

Nawada News: नवादा में एक बुजुर्ग महिला की आग से झुलसकर मौत हो गई, ये घटना उस वक्त हुई, जब महिला ठंड से बचने के लिए आग जलाकर ताप रही थी. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा में आग से झुलसकर बुजुर्ग महिला की मौत
नवादा में आग से झुलसकर बुजुर्ग महिला की मौत

नवादा: बिहार के नवादा में एक बुजुर्ग महिला आग में झुलसकर बुरी तरह से जख्मीहो गयी. जिसे परिवार वालों ने आनन-फानन में इलाज के लिए नवादा सदर अस्तपाल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. घटना जिले के नरहट थाना क्षेत्र के कुटनी बीघा गांव की है.

आग तापने के दौरान जली महिलाःपरिजनों ने बताया कि आग तापने के दौरान उनके घर की एक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से झुलस गई. जिसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल लाया गया था. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृत बुजुर्ग महिला की पहचान कुटनी बीघा गांव निवासी स्वर्गीय महावीर यादव की पत्नी केशरी देवी के रूप में की गई है.

पोस्टमॉर्टम के बाद हुआ अंतिम संस्कारः बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला अपने घर में ठंड के कारण आग जलाकर ताप रही थी, तभी अचानक आग महिला के कपड़े में पकड़ लिया. महिला जब आग से जलने लगी तो चिल्लायी लेकिन जब तक लोगों को नजर पड़ती और लोग सुनते, तब तक वह बुरी तरह जल गई थी. वहीं अस्पताल में मौत के बाद महिला का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों ने बुजुर्ग का अंतिम संस्कार कर दिया.

"बोरसी जलाकर आग ताप रही थीं, बूढ़ी थीं देख नहीं सकी आग कपड़े में पकड़ लिया, फिर चीख चिल्ला हुआ तो हम लोग गए तो देखा कि बुरी तरह जल गई हैं, अस्पताल लाए थे लेकिन नहीं बच सकीं"- परिजन

कड़ाके की ठंड ने बढ़ाई परेशानीःबता दें कि बिहार में इन दिनों कड़ाके की ठंड ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है. ठंड से बचने के लिए लोग आग का सहारा ले रहे हैं, हालांकि जरा सी लापरवाही के कारण ये आग भी लोगों के लिए जानलेवा बन रही है. लेकिन सर्दी से बचने के लिए लोग अपने घरों में बोरसी या हीटर का इस्तेमाल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःनवादा में कार में अचानक लगी आग, बाल-बाल बची महिला और बच्ची

Last Updated :Jan 18, 2024, 10:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details