बिहार

bihar

नवादा में हाइवा और बाइक में सीधी टक्कर, बाइक पर सवार लड़की समेत तीन लोग जख्मी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 26, 2023, 4:30 PM IST

Nawada Road accident नवादा में नेशनल हाईवे 82 पर रविवार को हाइवा और एक मोटरसाइकिल के बीच सीधी टक्कर हो गयी. मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. मोटरसाइकिल पर दो युवक और एक लड़की सवार थे. हादसे के बाद हाइवा का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पढ़ें, विस्तार से.

नवादा में सड़क हादसा
नवादा में सड़क हादसा

नवादा : बिहार के नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 82 पर कहरिया मोड़ के पास रविवार को हाइवा ने एक मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. मोटरसाइकिल पर दो युवक और एक लड़की सवार थे. सभी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. सड़क पर जाम लग गया. बाद में पुलिस ने गाड़ियों को सड़क के किनारे हटवाकर यातायात शुरू करवाया.

हाइवा छोड़कर चालक फरारः प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाइवा और मोटरसाइकिल दोनों की रफ्तार काफी तेज थी. जिससे दोनों के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और सीधी भिड़ंत हो गयी. घटना के बाद हाइवा का चालक घटनास्थल पर गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा. हादसे में सड़क पर गिरे तीनों मोटरसाइकिल सवार को हिसुआ पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हिसुआ स्थित सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पावापुरी नालंदा रेफर कर दिया गया.

बाइक और हाइवा में सीधी टक्कर हुई थी: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाइवा और मोटरसाइकिल के बीच सीधी टक्कर हुई थी. हादसे में जो तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, उनमें बस्ती बिगहा निवासी कन्हाई प्रसाद के 20 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार, संजय कुमार के 19 वर्षीय पुत्र उज्ज्वल कुमार एवं 19 वर्षीय लड़की शामिल है. तीनों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

"स्थानीय लोगों द्वारा दुर्घटना होने की सूचना मिली. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. परिजनों को सूचना दी गयी है."- मोहन कुमार, हिसुआ थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details