बिहार

bihar

नवादा: शराब की बड़ी खेप के साथ 2 कारोबारी गिरफ्तार

By

Published : Dec 9, 2020, 5:37 PM IST

नवादा में पुलिस ने अवैध शराब बरामद की है. इसके साथ ही दो शराब कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं, लग्जरी गाड़ी भी जब्त की गई है.

nawada
अवैध शराब बरामद

नवादा: जिले के हिसुआ थाना की पुलिस ने मंगलवार सुबह नाले के पास से विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने दो शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य साथी भागने में सफल रहे. बताया जाता है कि लग्जरी गाड़ी में तहखाने बनाकर उसमें विदेशी शराब लाई जा रही थी.

दो शराब कारोबारी गिरफ्तार
दोनों शराब कारोबारी हिसुआ नगर पंचायत क्षेत्र के नाला मोहल्ले निवासी कृष्णा दबगर और नरहट थाना क्षेत्र के छोटी शेखपुरा निवासी सुरेंद्र दबगर हैं. बताया जाता है कि गाड़ी की सीट के नीचे बने तहखाने से झारखंड उत्पाद निर्मित 70 बोतल 375 एमएल का अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. इस दौरान गाड़ी संख्या डब्लू बी 02 जेड 3787 को भी जब्त किया.

कई लोग भागने में कामयाब
थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने बताया कि उनके नेतृत्व में एसआई ललन सिंह, एसआई मो.अब्बास, एएसआई संजय कुमार, कुमार गौरव और पुलिस बल के जवानों ने दोनों तरफ से बीच बाजार स्थित नाला पर इलाके को घेर लिया. पुलिस जीप को आते देख दो-चार शराब कारोबारी तो भागने में सफल रहा, लेकिन कृष्णा और सुरेंद्र को पुलिस ने पकड़ लिया.

न्यायायिक हिरासत मेंशराब कारोबारी
थानाध्यक्ष ने कहा कि कारोबारी की गाड़ी और शराब को जब्त कर थाना लाया गया. शराब कारोबारी के खिलाफ उत्पाद अधिनियम की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details