बिहार

bihar

नवादा: पत्रकार का मां के निधन पर नेताओं एवं पत्रकारों ने जताया शोक

By

Published : May 21, 2021, 3:43 AM IST

नवादा के अकबरपुर प्रखंड के बलिया बुजुर्ग पंचायत की पूर्व मुखिया स्व. भोला सिंह की पत्नी का निधन हो गया. वो एक दैनिक अखबार के पत्रकार सुधीर कुमार की मां थीं. उनके निधन पर पत्रकार संगठनों ने शोक व्यक्त किया है.

nawada
त्रकार का मां के निधन पर नेताओं एवं पत्रकारों ने जताया शोक

नवादा: जिले के अकबरपुर प्रखंड के बलिया बुजुर्ग पंचायत की पूर्व मुखिया स्व. भोला सिंह पत्नी सह दैनिक अखबार के पत्रकार सुधीर कुमार की मा चिंता देवी का निधन गुरुवार की देर शाम हो गया. वे 65 बर्ष की थीं. वे अपने पीछे दो पुत्र, एक पुत्री समेत भरापूरा परिवार छोड़कर गईं हैं.

इसे भी पढ़ेंःनवादा जहरीली शरबकांड: पीड़ित परिवार से मिले पूर्व सांसद अरुण सिंह, मुअवाजे की मांग की

विधायक नीतू कुमारी पहुंची परिवार से मिलने
मौत की खबर सुनकर हिसुआ विधायक नीतू कुमारी ने अकबरपुर पहुंचकर मृतक के शोकाकुल परिवार को ढांढ़स बंधाया. दूसरी ओर विनोद पांडेय के पिता की मौत उसी समय हो गई. मुखिया बिनी कुमारी ने दोनों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया हैं.

इसे भी पढ़ेंःनवादा: हिसुआ विधायक नीतू सिंह ने वितरित किया मास्क

पत्रकार संगठन ने जताया शोक
पत्रकार की मां की मृत्यु पर अकबरपुर पत्रकार संगठन ने प्रखंड कार्यालय स्थित संवाद भवन में एक मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शांति के लिए प्रर्थना की गई. इस दौराम अकबरपुर के पत्रकार अनिल कुमार, मनोज कुमार, यमुना प्रसाद यादव, राकेश कुमार, मोहन तिवारी, कमलेश तिवारी आदि मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंःनवादा में कोरोना के 3 नए मरीजों की पुष्टि, 158 लोगों को लगा वैक्सीन

आईरा पत्रकार संघ ने भी व्यक्त की संवेदना
इधर हिसुआ में आईरा पत्रकार संघ के के पत्रकारों ने भी निधन पर शोक जताया है. जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, उपाध्यक्ष बिट्टू तिवारी, गुड्डू सिंह, अनंत कुमार, राजेश कुमार, अनिल शर्मा, अमृत बाबू, बबलू कुमार, संजय वर्मा, आलोक वर्मा नीतेश कुमार, विकास कुमार आदि ने संवेदना प्रकट किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details