बिहार

bihar

नवादा में रेलवे ट्रैक से युवक का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : May 24, 2022, 12:14 PM IST

नवादा में मृतक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. तिलैया जंक्शन के पास से शव को बरामद (Dead body recovered near Tilaiya Junction) किया गया है. थानाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही छानबीन की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

नवादा में युवक की हत्या
नवादा में युवक की हत्या

नवादा: बिहार के नवादा में युवक का शव बरामद (dead body found in nawada) किया गया है. जिले के किऊल-गया रेलखंड के तिलैया जंक्शन से 200 मीटर दूर आउटर सिग्नल के पास ट्रैक पर मंगलवार की सुबह लाश मिली है. युवक के चेहरे पर जख्मों के निशान थे. वहीं, शव की सूचना मिलने के बाद हिसुआ थाना के एसआई संजय सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है.



ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुरः गोली मारकर युवक की हत्या, वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका

मृतक की पहचान की गई: मृतक की पहचान नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के ढेबरी गांव निवासी मुन्ना कुमार (22वर्ष) पिता बिंदेश्वरी राजवंशी हैं. मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार की शाम को वह घर से निकला था. रात को वापस घर नहीं लौटा. उसके बाद फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया. रात बीत जाने पर खोजबीन शुरू की गई, फिर भी कहीं उसका कोई पता नहीं चल पाया. उसके बाद पुलिस को युवक के लापता होने की सूचना दी गई.

पुलिस ने किया शव बरामद: पुलिस ने तलाशी शुरु की तो सुबह पता चला कि युवक का शव तिलैया जंक्शन से 200 मीटर दूर बाहरी फाटक के पास ट्रैक पर फेंका हुआ है. परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई तो परिजनों में कोहराम मच गया. परिवार वालों ने हत्या कर दुर्घटना का शक्ल देने के लिए शव का रेल ट्रैक पर फेंके जाने का आरोप लगाया है. घटनास्थल से एक मोबाइल बरामद हुआ है. जो मृतक युवक का बताया गया है. पुलिस ने बताया कि जब घटनास्थल पर जांच पड़ताल चल रही थी, तभी युवक के मोबाइल पर एक लड़की का कॉल आया. युवक के मोबाईल पर काॅल करने वाली लड़की ने खुद को मृतक की बहन बताई. पुलिस ने उसे परिजनों के साथ थाना आने को कहा. परिजन थाना पहुंचे तो शव की शिनाख्त हुई.

ये भी पढ़ें:पटना: नौकरानी हत्याकांड का खुलासा, आरोपी JE और उसकी पत्नी गिरफ्तार

हत्या या आत्महत्या या हादसा? युवक की हत्या किसने की है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस का मानना है कि मोबाइल फोन अनलॉक होने के बाद काफी कुछ बातें सामने आएगी. मोबाइल के लॉक स्क्रीन को खोलने के लिए आईटी टीम के पास मोबाईल को भेजा गया है. उसके बाद मामले में पुलिस गहनता से जांच करेगी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details