बिहार

bihar

VIDEO: छठ पूजा के नाम पर नए मुखिया ने उड़ाई आदेश का धज्जियां... रात भर चौकी पर बार-बालाओं को नचाया

By

Published : Nov 10, 2021, 5:20 PM IST

नवादा पकरीबरांवा प्रखंड में छठ पूजा के नाम पर नए मुखिया ने बार-बालाओं का डांस आयोजित करवाया. जहां भारी संख्या में लोग भी पहुंचे. बार-बालाओं का डांस वायरल होने पर पुलिस जांच कराने की बात कह रही है. पढ़ें पूरी खबर...

बार-बालाओं का डांस
बार-बालाओं का डांस

नवादा:छठ पूजा के (Chhath Puja 2021) दौरान जहां तन के साथ मन की शुद्धता का पूरा ख्याल रखा जाता है. वहीं, जिले के एक नवनिर्वाचित मुखिया ने इस मर्यादा को तोड़ दिया. पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में जीतने के बाद मुखिया बने एक व्यक्ति ने छठ पूजा के नाम पर जीत की खुशी की पार्टी दे डाली. इस दौरान रंगारंग कार्यक्रम में बार-बालाओं को डिस्‍को डांस का रातभर रंगारंग कार्यक्रम चला, लेकिन इसकी भनक पुलिस को नहीं लगी. सुबह से बार-बालाओं के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ने जांच कर कार्रवाई किये जाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2021: भगवान भास्कर को दिया जा रहा 'पहला अर्घ्य', ETV भारत पर देंखे तस्वीरें

पूरा मामला जिले के पकरीबरांवा प्रखंड का है. जहां कोनंदपुर पंचायत में रंजीत कुमार सिन्हा उर्फ गोल्डन नए-नए मुखिया बने हैं. कहा जा रहा है कि मुखिया बनने और छठ पूजा की खुशी में मंगलवार की रात एक पार्टी का आयोजन किया गया. इस दौरान पार्टी में बार-बालाओं के डांस की भी व्यवस्था की गई थी.

देखें वीडियो

गौरतलब है कि एक तरफ गांव में छठ व्रती खरना पूजा में व्यस्त थे. वहीं, दूसरी तरफ मुखिया की पार्टी में सारी हदें टूट रही थी. पूरी रात डांस का रंगारंग कार्यक्रम चलता रहा और डीजे साउंड बजता रहा, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी. पुलिस इस घटना से अनजान बनी रही जबकि नए मुखिया के द्वारा प्रोग्राम का ऐलान सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ था फिर भी पुलिस को इसकी जानकारी नहीं मिली.

इस मामले में डीएसपी मुकेश कुमार साहा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही. जांच में जो भी दोषी होंगे उनको बख्शा नहीं जाएगा. जो भी प्रशासन के आदेश की धज्जियां उड़ाएंगे उन पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

ये भी पढ़ें- छठ महापर्व का आज 'पहला अर्घ्य', यहां जानें अस्ताचलगामी भगवान भास्कर की उपासना का महत्व

ABOUT THE AUTHOR

...view details