बिहार

bihar

विधायक नीतू कुमारी ने किया अकबरपुर PHC का निरीक्षण, निजी फंड से 20 बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर देने का वादा

By

Published : Apr 29, 2021, 5:43 PM IST

हिसुआ विधानसभा से विधायक नीतू कुमारी ने अकबरपुर पीएचसी का निरीक्षण किया. उन्होंने निजी फंड से अकबरपुर प्रखंड को 20 बेड और 20 ऑक्सीजन सिलेंडर देने का वादा किया.

नवादा
नवादा

नवादा :हिसुआ विधानसभा से विधायक नीतू कुमारी ने अकबरपुर पीएचसी का निरीक्षण किया. वहीं, कोरोनामहामारी में अस्पताल प्रबंधन द्वारा किए गये इंतजाम की जानकारी ली. साथ ही उन्होंने चिकित्सा पदाधिकारी से कोरोना जांच और वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी प्राप्त की. नीतू कुमारी ने अस्पताल प्रशासन को कोरोना जांच में तेजी लाने के साथ-साथ वैक्सीनेशन बढ़ाने के भी निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार ने बढ़ाई सख्ती, बिहार में आज से 4 बजे ही दुकानें बंद, 6 बजे से नाइट कर्फ्यू

पीएचसी को विधायक देंगी 20 बेड एवं 20 ऑक्सीजन सिलेंडर
हिसुआ विधायक नीतू सिंह ने अपने निजी फंड से अकबरपुर प्रखंड को 20 बेड और 20 ऑक्सीजन सिलेंडर देने का वादा किया है. जिससे इस आपदा की घड़ी में रोगी का सही समय पर ईलाज हो सके. विधायक ने आमलोगों से कोरोना से डटकर मुकाबला करने की अपील की.

30 बेड और 8 ऑक्सीजन सिलेंडर मौजूद
अकबरपुर पीएचसी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि अभी अकबरपुर मे 30 बेड और 8 ऑक्सीजन सिलेंडर मौजूद हैं. जिससे गंभीर मरीजों को तय समय पर इलाज की सुविधा मिल पा रही है. वहीं, प्रभारी चिकित्सक ने लोगों से अपील किया कि कोरोना बीमारी से डरने की नहीं बल्कि उससे लड़ने की जरूरत है . उन्होंने अधिक से अधिक लोगों को पीएचसी में आकर वैक्सीनेशन कराने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details