बिहार

bihar

विधायक ने निजी फंड से दुबई से मंगाया 200 ऑक्सीजन सिलेंडर, जिला प्रशासन को सौंपा

By

Published : May 14, 2021, 10:34 PM IST

जिले के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए नवादा से राजद विधायक विभा देवी और गोविंदपुर से राजद विधायक मोहम्मद कामरान ने अपने निजी फंड से 200 ऑक्सीजन सिलेंडर जिला प्रशासन को सौंपा है. ईटीवी भारत उनके इस सराहनीय कदम के लिए सलाम करता है.

ऑक्सीजन
ऑक्सीजन

नवादाःअस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए गोविन्दपुर से राजद के विधायक मोहम्मद कामरान और नवादा के राजद विधायक विभा देवी ने अपने निजी फंड से 200 ऑक्सीजन सिलेंडर जिला प्रशासन को सौंपा है. विधायक ने कहा कि उन्होंने 25 लाख रुपये पांच वेंटीलेटर खरीदने के लिए जिला प्रशासन को दिया है.

इसे भी पढ़ेंः ये जो रोज कमाने-खाने वाले मजदूर हैं...लॉकडाउन ने छीना रोजगार, अब रोजी-रोटी का संकट

दुबई से मंगाया गया ऑक्सीजन सिलेंडर
अस्पतालों से लगातार मिल रही ऑक्सीजन कमी की शिकायत के बाद नवादा और गोविंदपुर के विधायक ने यह पहल की है. विधायक कामरान ने बताया कि अपने निजी फंड से 200 ऑक्सीजन सिलेंडर दुबई से मंगवाया है. बता दें कि विशेष विमान से दुबई से दिल्ली एयरपोर्ट पर ये सिलेंडर सोमवार को ही पहुंच चुके थे. फिर दिल्ली से लाए जाने के बाद इन सिलेंडरों को नवादा जिला प्रशासन को सौंपा गया.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ेंः गाड़ी सज गई थी, सिर पर सेहरा बांधकर दूल्हा भी था तैयार, तभी पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

पहले भी कर चुके हैं मदद
विधायक ने कहा कि जिले की जनता की समस्याओं का निदान करना हमारा लक्ष्य है. उनकी ये कोशिश है कि शत प्रतिशत मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा सकें. बता दें कि पूर्व में भी अपने निजी फंड से विधायक मोहम्मद कामरान ने कोरोना मरीजों के बेहतर इलाज के लिए 50 बेड उपलब्ध कराया था. विधायक विभा देवी ने भी पिछले वर्ष 1 करोड़ 25 लाख रुपये सरकारी राहत कोष में दान किया था. अभी वे अपने क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों के लिए सामुदायिक किचन चला रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details