बिहार

bihar

नवादा: बिजली के खंभे पर चढ़ा मानसिक रुप से विक्षिप्त युवक, घंटों बिजली रही बाधित

By

Published : Apr 25, 2021, 9:11 PM IST

नवादा में मानसिक रुप से विक्षिप्त युवक बिजली के खंभे पर चढ़ गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत बिजली विभाग को जानकारी दी जिसके बाद विभाग ने इलाके में बिजली की सप्लाई बंद कर दी. जिससे युवक की जान बच गई.

mentally deranged youth disrupts electricity for several hours in nawada
बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक

नवादा:रजौली थाना क्षेत्र स्थित टकुआटांड़ पंचायत में पुरानी बस स्टैंड के समीप एक विक्षिप्त युवक बिजली के खंभे पर चढ़ गया.जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग को जानकारी दी. सूचना मिलते ही विभाग ने बिजली काट दी, लिहाजा युवक की जान बच गई.

ये भी पढ़ें-बिहार में चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टाफ की होगी बहाली, CM ने दिए रिक्त पदों को भरने के आदेश

बताया जा रहा है कि सैदापुर स्थित गोवासा टोला निवासीबेनी प्रसाद का बेटा वकील कुमार मानसिक रूप से विक्षिप्त है. परिजन उसे इलाज के लिए डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद के यहां लेकर पहुंचे. लेकिन इस दौरान वो परिजनों को चकमा देकर भाग गया और बिजली के खंभे पर चढ़ गया.

ग्रामीणों के सहयोग से युवक को उतारा गया
इसकी जानकारी ग्रामीणों ने बिजली विभाग को दी. इससे उस एरिया में बिजली की सप्लाई को रोक दी गई. वहीं, ग्रामीणों युवक को बिजली के खंभे से उतरने को कहा लेकिन वह नीचे नहीं उतरा, इसके बाद मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के कनीय अभियंता भगीरथ प्रसाद झा के निर्देश पर रजौली थाने को इसकी सूचना दी गई. थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी के निर्देश पर थाने के एएसआई गिरधारी सहनी स्थल पर पहुंचे. उन्होंने बिजली मिस्त्री को बुलाकर ग्रामीणों के सहयोग से युवक को नीचे उतारा और परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details