बिहार

bihar

₹500 के लिए दो दोस्तों के बीच मारपीट, बचाव करने पहुंची ननद-भाभी जख्मी

By

Published : Dec 1, 2022, 10:19 PM IST

₹500 के लिए दो दोस्तों के बीच मारपीट
₹500 के लिए दो दोस्तों के बीच मारपीट

नवादा जिले में ₹500 लेनदेन के विवाद दो महिलाएं सहित कई लोग घायल हो गये. घायलों को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को मामले में किसी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं मिली है. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा :बिहार के नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के भट्टा गांव में ₹500 को लेकर दो दोस्तों के बीच विवाद हुआ. विवाद के दौरान बीच-बचाव करने पहुंची दो महिलाओं के साथ भी मौके पर मारपीट की गई. मारपीट में दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल (Many Injured In Nawada During Fight ) हो गईं. पीड़ित दोनों महिला को गंभीर हालत में नवादा सदर अस्पताल (Nawada Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है. घायलों की पहचान पुन्नी देवी और सुमन कुमारी शामिल हैं. मामला भट्ठा गांव का है. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-नवादा : रास्ता विवाद को लेकर भिड़े बिहार-झारखंड के ग्रामीण, मारपीट में कई घायल


"छोटू कुमार का 500 रुपये मेरे भाई संजीत कुमार के यहां बकाया था. सभी परिवार पड़ोसी के यहां छठी का भोज खाने गए थे. भोज खाने के बाद सभी लोग छत से नीचे उतर रहे थे, तभी छोटू कुमार मेरे भाई संजीत कुमार से बकाया रुपया मांगने लगा. इसी दौरान वे लोग मारपीट कर रहे थे. हमलोग बीच बचाव करने लगे. इसी दौरान उन लोगों ने मारपीट की."-सुमन कुमारी, पीड़ित महिला

"पैसे के लेनदेन के मामले की शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी." थानाध्यक्ष, काशीचक थाना


बकाया मांगने के दौरान हुआ विवादःघायल सुमन कुमारी ने बताया कि छोटू कुमार का 500 रुपये मेरे भाई संजीत कुमार के यहां बकाया था. सभी परिवार पड़ोसी के यहां छठी का भोज खाने गए थे. भोज खाने के बाद सभी लोग छत से नीचे उतर रहे थे, तभी छोटू कुमार मेरे भाई संजीत कुमार से बकाया 500 रुपये मांगने लगा और मारपीट पर उतर आया.

ये भी पढ़ें-सारण: दो पक्षों के बीच मारपीट में कई घायल, पीएमसीएच में चल रहा इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details